यूपी : बागपत में BJP के वरिष्ठ नेता की गोली मारकर हत्या, CM योगी ने 24 घंटे में मांगी रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश की सत्ता पर काबिज बीजेपी एक तरफ दावा कर रही है कि राज्य को अपराध मुक्त बनाया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ भाजपा के कार्यकर्ता व नेता अपराधियों के शिकार हो रहे हैं.

यूपी : बागपत में BJP के वरिष्ठ नेता की गोली मारकर हत्या, CM योगी ने 24 घंटे में मांगी रिपोर्ट

सीएम योगी ने मामले की रिपोर्ट 24 घंटों में जमा करने के निर्देश दिए

बागपत:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की सत्ता पर काबिज BJP एक तरफ दावा कर रही है कि राज्य को अपराध मुक्त (Crime Free UP) बनाया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ भाजपा के कार्यकर्ता व नेता अपराधियों के शिकार हो रहे हैं. उत्तर प्रदेश के बागपत (Bagpat) जिले के छपरौली गांव में बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या (Sanjay Khokhar Murder) कर दी गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार खोखर जब सुबह खेत पर टहलने गए थे तभी उन गोलियों से हमला कर दिया गया. बताया जा रहा है जब लोग खेत तक पहुंचे तो खेत में उनका शव खून से लथपथ मिला. 

यूपी : हापुड़ में 6 साल की बच्ची के साथ रेप, चार दिन के बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं, पुलिस ने जारी किए स्केच


यह पहला मामला नहीं है जब बागपत में राजनीतिक दलों के नेता अपराधियों के निशाने पर आए हैं. पिछले दिनों रालोद के वरिष्ठ नेता देखपाल खोकर को भी गोलियों से भून दिया गया था. घटना की जानकारी सामने आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त कार्रवाई करने की बात कहते हुए पुलिस व प्रशासन से 24 घंटों में मामले की रिपोर्ट मांगी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: यूपी में बढ़ते अपराध पर प्रियंका गांधी ने जताई चिंता