NDTV Khabar

BJP विधायक बोले- मुस्लिमों के होती हैं 50 पत्नियां और 1050 बच्चे, यह जानवरी प्रवृत्ति है

हालही विधायक सुरेंद्र सिंह ने दावा किया था कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के 100 वर्ष पूर्ण होने पर 2024 में भारत हिंदू राष्ट्र घोषित हो जायेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP विधायक बोले- मुस्लिमों के होती हैं 50 पत्नियां और 1050 बच्चे, यह जानवरी प्रवृत्ति है

यूपी के बलिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह.

नई दिल्ली:

विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है. यूपी के बलिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि मुस्लिमों में एक-एक आदमी की 50-50 बीवियां होती हैं और 1050 बच्चे होते हैं. उन्होंने इसे जानवर प्रवृत्ति करार दिया है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने भाजपा विधायक का वीडियो जारी किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि भाजपा विधायक ने कहा, 'मुस्लिम धर्म में लोगों की 50-50 बीवियां होती हैं और वे 1050 बच्चों को जन्म देती हैं. यह परंपरा नहीं, बल्कि जानवरी प्रवृत्ति है.'

हालही विधायक सुरेंद्र सिंह ने दावा किया था कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के 100 वर्ष पूर्ण होने पर 2024 में भारत हिंदू राष्ट्र घोषित हो जायेगा. विवादास्पद बयानों के कारण अकसर सुर्खियों में रहने वाले बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि साल 2024 में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के 100 वर्ष पूरे होने जा रहे हैं. पूरी संभावना है कि वर्ष 2024 में भारत हिन्दू राष्ट्र घोषित हो जाए.

VIDEO: BJP विधायक के फिर बिगड़े बोल, '65 की उम्र में रोज फेशियल करवाती हैं मायावती, रंगवाती हैं बाल'


साथ ही उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तुलना ‘लंकिनी' से करते हुए कहा था कि हनुमान रूपी योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल का आधा लंका दहन कर दिया है तथा विधानसभा चुनाव में लंका का पूर्ण दहन हो जायेगा. सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान राम से करते हुए कहा कि मोदी रूपी राम तृणमूल कांग्रेस से ही किसी विभीषण का चुनाव कर उनको पश्चिम बंगाल की सत्ता सौंप देंगे. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा था कि राहुल के भाग्य में प्रधानमंत्री बनना नहीं लिखा है.

(इनपुट- एजेंसियां)

टिप्पणियां

फिर BJP विधायक के बिगड़े बोले: राहुल को 'रावण' तो प्रियंका गांधी को बताया 'शूर्पणखा', देखें VIDEO

VIDEO: यूपी के उन्नाव में मदरसे के बच्चों की पिटाई, 'जय श्री राम' के नारे लगाने से किया था इनकार



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Good Newwz Box Office Collection Day 22: अक्षय कुमार की फिल्म ने 22वें दिन भी की धुआंधार कमाई, जानें कुल कलेक्शन

Advertisement