NDTV Khabar

बेंगलुरु में लूट के लिए एक चीनी नागरिक पर चाकू से हमला, पांच लोग गिरफ्तार

बेंगलुरु में चीन के एक नागरिक के साथ मारपीट की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि पीड़ित चीनी शख्स एक बिजनेस डील के सिलसिले में बेंगलुरु आया हुआ था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेंगलुरु में लूट के लिए एक चीनी नागरिक पर चाकू से हमला, पांच लोग गिरफ्तार

बेंगलुरु में चीन के व्यक्ति की पिटाई

खास बातें

  1. बिजनेस डील के लिए भारत आया था
  2. बाइक सवारों ने किया था चाकू से हमला
  3. पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया
बेंगलुरु:

बेंगलुरु में चीन के एक नागरिक के साथ मारपीट की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि पीड़ित चीनी शख्स एक बिजनेस डील के सिलसिले में बेंगलुरु आया हुआ था. कुछ लोगों ने उससे लूटपाट की कोशिश की. विरोध करने पर उससे मारपीट की. बाद में पुलिस उसे बचा ले गई. चीनी कारोबारी पर हमला करने के आरोपी पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पढ़ें: नागपुर : प्रिंसिपल पर लगा छात्रा से छेड़खानी का आरोप, शिवसैनिकों का हंगामा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- चीन का रहने वाला यान बेंगलुरु शहर में बिजनेस के लिए आया हुआ है. वह इंदिरानगर गया हुआ था. उसने वहां से मोबाइल ऐप के जरिए एक टैक्सी बुक किया और उसका इंतजार करने लगा. तभी दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया.

टिप्पणियां

पढ़ें: मुजफ्फरपुर : शिक्षक को गिरफ्तार करने पहुंचे पुलिसकर्मियों को पीटा


पुलिसकर्मियों ने बताया कि यान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस हादसे के बाद एक बार फिर बेंगलुरु की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ खड़े हुए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement