NDTV Khabar

बेंगलुरू : सामूहिक बलात्कार पीड़ित महिला मानसिक रोग से है पीड़ित

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेंगलुरू : सामूहिक बलात्कार पीड़ित महिला मानसिक रोग से है पीड़ित

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बेंगलुरू:

बेंगलुरू के कब्बन पार्क में बुधवार रात हुए सामूहिक बलात्कार मामले की जांच में पता चला है कि 34 साल की पीड़ित महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और पिछले कुछ सालों से उसका इलाज प्रतिष्ठित मानसिक रोग चिकित्सालय निमहंस में चल रहा था।

कानूनी प्रक्रिया और मेडिकल जांच पूरी होने के बाद उसे दोबारा निमहंस में भर्ती करवा दिया गया है।

हालांकि पुलिस ने साफ़ किया है कि प्राथमिक जांच में बलात्कार की पुष्टि हुई है और इसलिए पुलिस ने आईपीसी की धारा 376-डी के तहत मामला दर्ज किया है।

वहीं कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने कहा कि ये एक दुखद घटना है| इसके लिए ज़िम्मेदार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच की इस बात की भी हो रही है कि आखिर साढ़े नौ बजे रात में वो अकेले वहां क्या कर रही थी।

बुधवार देर रात लगभग ढाई बजे पेट्रोलिंग कर रहे कब्बन पार्क पुलिस स्टेशन के एक एएसआई ने एक महिला को कब्बन पार्क से सटे सिद्धलिंग्गअईया सर्किल के पास बस स्टॉप पर अकेले बैठे देख। जब एएसआई ने उससे पूछा कि इतनी देर रात वो क्या कर रही है तो इसने अपनी आप बीती बताई।


बेंगलुरु से तक़रीबन 75 किलोमीटर दूर तुमकुर से ये लड़की बेंगलुरु आयी थी लेकिन पुलिस ये साफ़ नहीं कर रही है कि वह नौकरी के लिए आई थी या फिर टेनिस सीखने के लिए। वो कब्बन पार्क में बने टेनिस क्लब शाम चार बजे गयी थी।

उसकी बात बनी नहीं तो वो टेनिस क्लब के अंदर बने बेंच पैर बैठ गयी। रात 9 बजे के आसपास टेनिस क्लब को दो सुरक्षा गार्ड उसके पास आए और बहार जाने को कहा।

टिप्पणियां

इस महिला ने जो बयान पुलिस को दिया है उसके मुताबिक दोनों गार्ड उसे बाहर का रास्ता दिखाने के बहाने पार्क के अंदर सुनसान जगह पर ले गए और फिर उसके साथ बलात्कार किया।

पुलिस ने फ़ौरन टेनिस कोर्ट के दोनों निजी सुरक्षा गार्ड को हिरासत में ले लिया। प्राथमिक जांच में बलात्कार की पुष्टि हुई है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement