ड्रग्स मामले में चार माह से पुलिस को चकमा दे रहा पूर्व मंत्री का पुत्र गिरफ्तार

बेंगलुरु की सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने पूर्व मंत्री के बेटे आदित्य अलवा को चेन्नई के नज़दीक एक रिसोर्ट से गिरफ्तार किया

ड्रग्स मामले में चार माह से पुलिस को चकमा दे रहा पूर्व मंत्री का पुत्र गिरफ्तार

ड्रग्स मामले में आरोपी आदित्य अलवा (फाइल फोटो).

बेंगलुरु:

ड्रग्स मामले (Drugs Case) में चार महीने से पुलिस को चकमा दे रहा पूर्व मंत्री का बेटा आदित्य अलवा (Aditya Alva) आखिरकार गिरफ्तार हो गया. बेंगलुरु (Bengaluru) की सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने आदित्य अलवा को चेन्नई के नज़दीक एक रिसोर्ट से सोमवार को रात में गिरफ्तार कर लिया. कन्नड़ फ़िल्म उद्योग ड्रग्स मामले में पिछले साढ़े चार महीने से आदित्य अलवा फ़रार था. आदित्य की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए सिटी क्राइम ब्रांच प्रमुख संदीप पाटिल ने कहा "गुप्त सूचना के आधार पर सीसीसबी ने आदित्य को चेन्नई से गिरफ्तार किया." 

सैंडलवुड ड्रग्स मामले में क्राइम ब्रांच ने आदित्य को आरोपी नम्बर 6 बनाया है. उस पर आरोप है कि शहर के बीचोंबीच हेब्बल के अपने फार्म हाउस को वह हाई प्रोफाइल पार्टियों के लिए दिया करता था. वह पार्टियों में खुद शामिल होता था. इस मामले का एक दूसरा आरोपी वीरन खन्ना ग्राहक लाया करता था.

इस मामले में 17 लोगों को सीसीबी ने आरोपी बनाया है. आदित्य अलवा ने सुप्रीम कोर्ट में पहले अपने खिलाफ हुई एफआईआर को खारिज करने की गुहार लगाई थी. उसकी अर्जी ठुकराए जाने के बाद उसने अग्रिम ज़मानत की अर्जी भी लगाई, लेकिन कोर्ट ने उसे भी खारिज कर दिया. इसके बावजूद आदित्य अलवा ने आत्मसर्पण नहीं किया, बल्कि वह लगातार छुपता रहा. 

आदित्य अलवा पूर्व वरिष्ठ नेता जीवराज अलवा का बेटा है. बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेराय की शादी आदित्य अलवा की बहन से हुई है. 

Newsbeep

सैंडलवुड ड्रग्स मामले में कन्नड़ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी, एक सरकारी मुलाज़िम रविशंकर, अभिनेत्री संजना गलरानी के साथ-साथ कुछ अफ्रीकी मूल के नागरिकों को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पिछले साल अगस्त में  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक अन्तरराज्यीय ड्रग्स गिरोह पर दबिश दी थी. गोवा और कर्नाटक सहित कुछ अन्य राज्यों से जब गिरफ्तारियों का सिलसिला शरू हुआ तो सैंडलवुड ड्रग्स मामला सामने आया था.