NDTV Khabar

बीजेपी में शामिल हुईं बांग्लादेशी अभिनेत्री, नागरिकता को लेकर उठे सवाल

अंजू घोष की 1989 में आई फिल्म '' बेडर मेये जोसना '' (जोसना, जिप्सी बेटी) बांग्लादेश फिल्म इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी में शामिल हुईं बांग्लादेशी अभिनेत्री, नागरिकता को लेकर उठे सवाल

बांग्लादेशी अभिनेत्री अंजू के साथ पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष

खास बातें

  1. बीजेपी में शामिल हुईं अंजू घोष
  2. बांग्लादेश की चर्चित अभिनेत्री हैं अंजू
  3. नागरिकता के सवाल पर रहीं चुप
कोलकाता:

बांग्लादेश की जानी-मानी फिल्म अभिनेत्री अंजू घोष (Anju Ghosh) बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गई हैं. कोलकाता में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) की उपस्थिति में अंजू ने बीजेपी की सदस्यता ली है. इस दौरान सुश्री घोष को बीजेपी का झंडा सौंपा गया. वहीं दूसरी ओर अब उनकी नागरिकता को लेकर सवाल उठ रहे हैं. मीडिया ने उनकी वर्तमान नागरिकता के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बोलने से इनकार कर दिया. समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा जारी की गई तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि बांग्लादेशी अभिनेत्री अंजू अपने हाथों में बीजेपी का झंडा लिए हैं. उनके साथ दिलीप घोष भी हैं. 

अंजू बांग्ला फिल्मों की एक चर्चित अभिनेत्री हैं. 1989 में, उनकी फिल्म '' बेडर मेये जोसना '' (जोसना, जिप्सी बेटी) ने बांग्लादेश फिल्म इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म होने का रिकॉर्ड बनाया है. 


कांग्रेस के 12 विधायकों ने पार्टी की प्रदेश इकाई के पद छोड़े, बीजेपी में जाने की अटकलें

बता दें कि बीते कुछ दिनों में टीएमसी के नेताओं के साथ-साथ कई क्षेत्र के लोगों ने बीजेपी का दामन थामा है. पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रमुख कैलाश विजयवर्गीय ने कुछ समय पहले कहा था कि राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कई चरण में लोग बीजेपी में शामिल होंगे.

टिप्पणियां

वीडियो: पश्चिम बंगाल में अंजू घोष बीजेपी में शामिल



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement