NDTV Khabar

बांग्लादेशी अपराधियों ने सीमा चौकी पर हमला किया, बीएसएफ का एक जवान घायल: पुलिस

बांग्लादेश के कथित अपराधियों के एक समूह ने बुधवार को बीएसएफ की सीमा चौकी पर हमला कर दो सुरक्षाकर्मियों के हथियार छीन लिये, जबकि एक अन्य समूह ने एक परिवार के मुखिया पर हमला कर परिवार से पैसे और बंदूक लूट ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बांग्लादेशी अपराधियों ने सीमा चौकी पर हमला किया, बीएसएफ का एक जवान घायल: पुलिस

प्रतीकात्मक तस्वीर

शिलांग:

बांग्लादेश के कथित अपराधियों के एक समूह ने बुधवार को बीएसएफ की सीमा चौकी पर हमला कर दो सुरक्षाकर्मियों के हथियार छीन लिये, जबकि एक अन्य समूह ने एक परिवार के मुखिया पर हमला कर परिवार से पैसे और बंदूक लूट ली. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि घटना बुधवार देर रात भारत-बांग्लादेश सीमा से पांच किलोमीटर दूर अमदोह और रोंगटीला के निकट हुई.

टिप्पणियां

पश्चिमी जयंतिया हिल्स के पुलिस अधीक्षक लाकादोर सियेम ने कहा कि रोंगटीला बॉर्डर आउटपोस्ट (बीओपी) के पास 10-15 बांग्लादेशी नागरिकों के एक समूह ने कथित तौर पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के दो जवानों की घेराबंदी कर उनपर हमला किया और उनके हथियार छीन लिये. इस दौरान एक जवान घायल हो गया.


उन्होंने कहा कि बीएसएफ कर्मियों से छीने गए हथियार नजदीकी जंगल से बरामद हुए. एसपी ने कहा कि यह घटना देर रात लगभग साढ़े 12 बजे हुई. इससे पहले बांग्लादेशी नागरिकों का एक और समूह रोंगटीला बीओपी के पास अमदोह गांव के प्रताप बरेह के घर में जबरन घुस गया और नकदी, मोबाइल फोन तथा एक एसबीबीएल बंदूक लूट ली.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... पश्चिमी मीडिया के कवर पर क्यों बदली मोदी और भारत की छवि?

Advertisement