NDTV Khabar

बांग्लादेश का आतंकी संगठन जमात उल मुजाहिदीन पश्चिम बंगाल में सक्रिय

पश्चिम बंगाल के युवाओं को कट्टरपंथी बनाने के लिए वर्धमान और मुर्शिदाबाद के कुछ मदरसों का इस्तेमाल कर रहा जमात उल मुजाहिदीन

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बांग्लादेश का आतंकी संगठन जमात उल मुजाहिदीन पश्चिम बंगाल में सक्रिय

गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी ने लोकसभा में बताया कि बांग्लादेश का आतंकी संगठन जमात उल मुजाहिदीन पश्चिम बंगाल में सक्रिय है.

नई दिल्ली:

गृह मंत्रालय ने आज संसद में लिखित तौर पर कहा कि बांग्लादेश का आतंकी संगठन जमात उल मुजाहिदीन पश्चिम बंगाल के युवाओं को कट्टरपंथी बनाने के लिए वर्धमान और मुर्शिदाबाद के कुछ मदरसों का इस्तेमाल कर रहा है.

गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी ने लोकसभा में पूछे गए सवाल के जवाब में यह जानकारी दी है. बीजेपी सांसद खगेन मुर्मू और सुकान्त मजूमदार ने लिखित में पूछा था कि पश्चिम बंगाल में चुनावों में हुई हालिया हिंसा के पीछे कौन है? केंद्र सरकार ने भी साफ किया कि इससे जुड़ी सारी जानकारी राज्य सरकार के साथ समय-समय पर साझा की जाती रही है.

गृह राज्यमंत्री रेड्डी ने यह भी कहा कि जमात उल मुजाहिदीन बांग्लादेश,जमात उल मुजाहिदीन भारत और जमात उल मुजाहिदीन हिंदुस्तान समेत इस संगठन के सभी गुटों को यूएपीए यानि कि Unlawful Activities (Prevention) Act के तहत सरकार प्रतिबंधित कर चुकी है.


नोएडा से पकड़े गए जमात उल मुजाहिदीन के दो कथित आतंकवादी

टिप्पणियां

VIDEO : पुरुलिया में पोस्टर जब्त



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement