बांग्लादेश का आतंकी संगठन जमात उल मुजाहिदीन पश्चिम बंगाल में सक्रिय

पश्चिम बंगाल के युवाओं को कट्टरपंथी बनाने के लिए वर्धमान और मुर्शिदाबाद के कुछ मदरसों का इस्तेमाल कर रहा जमात उल मुजाहिदीन

बांग्लादेश का आतंकी संगठन जमात उल मुजाहिदीन पश्चिम बंगाल में सक्रिय

गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी ने लोकसभा में बताया कि बांग्लादेश का आतंकी संगठन जमात उल मुजाहिदीन पश्चिम बंगाल में सक्रिय है.

नई दिल्ली:

गृह मंत्रालय ने आज संसद में लिखित तौर पर कहा कि बांग्लादेश का आतंकी संगठन जमात उल मुजाहिदीन पश्चिम बंगाल के युवाओं को कट्टरपंथी बनाने के लिए वर्धमान और मुर्शिदाबाद के कुछ मदरसों का इस्तेमाल कर रहा है.

गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी ने लोकसभा में पूछे गए सवाल के जवाब में यह जानकारी दी है. बीजेपी सांसद खगेन मुर्मू और सुकान्त मजूमदार ने लिखित में पूछा था कि पश्चिम बंगाल में चुनावों में हुई हालिया हिंसा के पीछे कौन है? केंद्र सरकार ने भी साफ किया कि इससे जुड़ी सारी जानकारी राज्य सरकार के साथ समय-समय पर साझा की जाती रही है.

गृह राज्यमंत्री रेड्डी ने यह भी कहा कि जमात उल मुजाहिदीन बांग्लादेश,जमात उल मुजाहिदीन भारत और जमात उल मुजाहिदीन हिंदुस्तान समेत इस संगठन के सभी गुटों को यूएपीए यानि कि Unlawful Activities (Prevention) Act के तहत सरकार प्रतिबंधित कर चुकी है.

नोएडा से पकड़े गए जमात उल मुजाहिदीन के दो कथित आतंकवादी

Newsbeep

VIDEO : पुरुलिया में पोस्टर जब्त

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com