शादी समारोहों में सिर्फ 50 लोगों को इजाज़त देने के प्रस्ताव पर बैंक्वेट हाल एसोसिएशन ने गृह मंत्रालय को लिखा पत्र

कम्युनिटी वेलफेयर बैंक्वेट एसोसिएशन दिल्ली (CWBA) ने लिखा गृह मंत्रालय को पत्र लिखकर कहा है कि है कि सरकार द्वारा बैंकट हॉल्स के लिए बनाई गई गाइडलाइंस का पूरी तरह से पालन किया जा रहा है. 

शादी समारोहों में सिर्फ 50 लोगों को इजाज़त देने के प्रस्ताव पर बैंक्वेट हाल एसोसिएशन ने गृह मंत्रालय को लिखा पत्र

कोरोना संकट के कारण बैंकट हॉल्स इंडस्ट्री को काफी नुकसान का सामना करना पड़ा है

नई दिल्ली:

कम्युनिटी वेलफेयर बैंक्वेट एसोसिएशन दिल्ली (CWBA) ने लिखा गृह मंत्रालय को पत्र लिखकर कहा है कि है कि सरकार द्वारा बैंकट हॉल्स के लिए बनाई गई गाइडलाइंस का पूरी तरह से पालन किया जा रहा है. सरकार ने ही SOPs जारी कर समारोहों में 200 लोगों के शामिल होने की इजाज़त दी थी. व्यापार सीज़नल है और 7 महीने से लॉकडाउन के चलते बैंकट इंडस्ट्री बंद पड़ी है और अभी पूरी तरह सुचारू रूप से काम नहीं कर रही है हालांकि सरकार की तरफ से बनाई गई गाइडलाइंस का हम अच्छे से पालन करते आए हैं.

25 नवंबर से शादी का सीज़न शुरू हो रहा है और अब सरकार ने समारोह में शामिल होने वाली सीमा को 200 से घटाकर 50 करने का फैसला किया है, यह मनमाना फैसला करते हुए हमारा (बैंक्वेट हॉल इंडस्ट्री) पक्ष भी नहीं जाना गया.पत्र में गृह मंत्रालय से विनती करती हुई लिखा गया है कि हमारा व्यापार सीज़नल है और कई छोटे क्षेत्र के लोग इससे जुड़े हुए हैं. अगर ऐसा फैसला लिया जाता है तो उनकी रोजी-रोटी पर बन आएगी. इसलिए विनती है कि महामारी से बचने के उपाय तो किए जाएं लेकिन साथ-साथ बैंकट इंडस्ट्री से जुड़े लोगों की रोजी रोटी का भी ध्यान रखा जाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com