14 दिन की न्यायिक हिरासत पर जेल भेजे गए बाहुबली विधायक अनंत सिंह

अनंत सिंह के घर से एक एके-47 राइफल और ग्रेनेड बरामद होने के बाद पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था.

14 दिन की न्यायिक हिरासत पर जेल भेजे गए बाहुबली विधायक अनंत सिंह

अनंत सिंह बिहार के मोकामा से निर्दलीय विधायक हैं.

पटना:

घर से एके 47 और ग्रेनेड मिलने के मामले में आरोपी विधायक अनंत सिंह  (Anant Singh)  को बिहार की बाढ़ कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर पटना के बेउर जेल भेज दिया है. इससे पहले शनिवार को दिल्ली की साकेत कोर्ट ने उन्हें दो दिन के लिए बिहार पुलिस के हवाले किया था. ड्यूटी मजिस्ट्रेट अर्चना बेनीवाल ने अनंत सिंह को बिहार पुलिस को ट्रांजिट रिमांड में सौंपते हुए निर्देश दिया था कि उन्हें 26 अगस्त को दिन में दो बजे तक बिहार की किसी अदालत में पेश करें. इतना ही नहीं अदालत ने आदेश के पालन में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) को बिहार पुलिस क मदद करने के लिए निर्देश दिया था. इससे पहले अनंत सिंह को एक दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेजा गया था. 

कभी नीतीश कुमार को चांदी सिक्कों से तौलने वाले बिहार के बाहुबली अनंत सिंह के ऊपर था किसका हाथ

बता दें अनंत सिंह के घर से एक एके-47 राइफल और ग्रेनेड बरामद होने के बाद पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था. वह गिरफ्तारी से बचने के लिए करीब एक हफ्ते से फरार चल रहे थे. इसके बाद उन्होंने 19 अगस्त को एक वीडियो में पटना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए सीधे कोर्ट के सामने समर्पण करने की बात कही थी.  

बिहार के मोकामा से निर्दलीय बाहुबली अनंत सिंह ने कहा था, ''राज्य की सत्ताधारी जदयू के सांसद ललन सिंह, मंत्री नीरज कुमार और अपर पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने मेरे खिलाफ साजिश रचकर एक रिश्तेदार के माध्यम से घर मे हथियार रखवाए थे.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बाहुबली विधायक अनंत सिंह का सरेंडर