NDTV Khabar

असम में लोगों ने 2 संदिग्ध नागा उग्रवादियों को पीट-पीटकर मार डाला, हथियारों की तस्करी का आरोप
पढ़ें | Read IN

असम के कछार ज़िले में दो संदिग्ध नागा उग्रवादियों की मौत का मामला सामने आया है. आरोप है कि इन्हें स्थानीय लोगों ने पीट पीट कर मार डाला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
असम में लोगों ने 2 संदिग्ध नागा उग्रवादियों को पीट-पीटकर मार डाला, हथियारों की तस्करी का आरोप

स्थानीय लोगों का कहना है कि ये आतंकी बड़ी संख्या में हथियारों की खेप पास के इलाक़े में ले जा रहे थे.

गुवाहाटी: असम के कछार ज़िले में दो संदिग्ध नागा उग्रवादियों की मौत का मामला सामने आया है. आरोप है कि इन्हें स्थानीय लोगों ने पीट पीट कर मार डाला. स्थानीय लोगों का कहना है कि ये आतंकी बड़ी संख्या में हथियारों की खेप पास के इलाक़े में ले जा रहे थे. दरअसल, उग्रवादी संगठन के लोग हरीनगर गांव का इस्तेमाल हथियारों की खेप को राज्य के दूसरे हिस्सों में पहुंचाने के लिए करते थे. जिन दो संदिग्ध उग्रवादियों की मौत हुई है. उनकी अभी पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस के मुताबिक चार नागा उग्रवादी बांस के बीच में छिपाकर हथियारों के ले जाने की कोशिश कर रहे थे. जब उन्हें कुछ स्थानीय लोगों ने रोक लिया. जिसके बाद उग्रवादियों ने ग्रामीणों पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया, लेकिन इनमें से दो आतंकी ग्रामीणों की पकड़ में आ गए. जबकि दो फरार हो गए. 

असम में संदिग्ध उग्रवादियों ने पांच लोगों को गोलियों से भूना, दो घायल

आपको बता दें कि बीते 2 नवंबर को असम के तिनसुकिया जिले के खेरोनी में संदिग्ध उल्फा (इंडिपेंडेंट) के उग्रवादियों ने पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस हमले में दो अन्य घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि मारे गए पांच लोगों में से तीन एक ही परिवार के सदस्य थे. उन्होंने बताया कि अत्याधुनिक हथियारों से लैस हमलावरों का एक समूह ढोला-सादिया पुल के करीब इस गांव में आया और उन्होंने रात करीब आठ बजे पांच से छह लोगों को उनके घर से बाहर बुलाया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने उन लोगों पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं और फिर रात के अंधेरे में फरार हो गए. पुलिस को संदेह है कि बंदूकधारी उल्फा (इंडिपेंडेंट) उग्रवादी संगठन से जुड़े थे. 

टिप्पणियां
असम: NRC में नाम नहीं आने के बाद रिटायर्ड स्कूल टीचर ने अपमान के डर से उठाया यह कदम 

VIDEO: असम में लोगों ने दो संदिग्ध नागा उग्रवादियों को पीट-पीटकर मारा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement