NDTV Khabar

PM मोदी के शपथ ग्रहण के बाद अबू धाबी के टॉवर पर दिखा ये खूबसूरत नजारा- देखें Video

सऊदी अरब के अबू धाबी शहर में मशहूर ADNOC ग्रुप टॉवर पर गुरुवार की शाम को एक शानदार नजारा देखने को मिला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM मोदी के शपथ ग्रहण के बाद अबू धाबी के टॉवर पर दिखा ये खूबसूरत नजारा- देखें Video

अबू धाबी में ADNOC ग्रुप टॉवर

खास बातें

  1. ADNOC ग्रुप टॉवर पर लाइट अप
  2. पीएम मोदी और क्राउन प्रिंस की तस्वीर
  3. दर्शाता है दोनों देशों के संबंध
नई दिल्ली:

सऊदी अरब के अबू धाबी शहर में मशहूर ADNOC ग्रुप टॉवर पर गुरुवार की शाम को एक शानदार नजारा देखने को मिला. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) द्वारा दूसरे कार्यकाल की शपथ ग्रहण समारोह के मौके पर भारत के साथ संबंधों को मजबूत करने की दिशा में सऊदी अरब ने बेहतरीन कदम उठाया. ADNOC ग्रुप टॉवर पर पीएम नरेंद्र मोदी और अबू धाबी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान एक दूसरे से हाथ मिलाते हुए मोशन तस्वीर को डिस्प्ले किया, जो दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय संबंधों को दर्शाता है.

PM मोदी की नई कैबिनेट: संसद सत्र की तारीख तय करने को लेकर आज हो सकती है पहली बैठक


यूएई में भारतीय राजदूत नवदीप सिंह सूरी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''अब यह है सच्ची मित्रता! जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दूसरे कार्यकाल की शपथ ली, अबू धाबी के मशहूर ADNOC ग्रुप टॉवर पर इंडिया-यूएई का झंडा व पीएम और एचएस शेख के साथ पोट्रेट को दर्शाया गया.'' उन्होंने कहा कि अगस्त 2015 में प्रधान मंत्री मोदी की यूएई यात्रा के बाद से भारत-यूएई संबंधों में वास्तविक परिवर्तन देखा गया है.

मोदी सरकार में इस बार सबसे ज्यादा यूपी के चेहरे, जानें आपके राज्य से मंत्रिमंडल में कितने चेहरे हैं शामिल

टिप्पणियां

बता दें, नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने ऐतिहासिक जीत के बाद लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) ने पीएम मोदी (PM Modi) को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. शपथ ग्रहण के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि मंत्रियों की नई टीम ‘‘युवा ऊर्जा एवं प्रशासनिक अनुभव'' का मेल है और हम साथ मिलकर भारत की प्रगति के लिये काम करेंगे.

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में कहा,‘आज शपथ लेने वाले सभी को बधाई. यह टीम ऊर्जा से भरे युवाओं और प्रशासनिक अनुभव रखने वालों का मिश्रण है'. उन्होंने कहा कि इसमें ऐसे लोग हैं जो सांसद के रूप में उभर कर आए हैं और ऐसे भी हैं जिनका पहले शानदार पेशेवर कैरियर रहा है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement