NDTV Khabar

इस वजह से नाराज केंद्रीय मंत्री ने डॉक्टरों से नक्सली बन जाने के लिए कहा...

केंद्रीय मंत्री हंसराज अहीर ने कहा कि अगर लोकतंत्र में भरोसा नहीं है तो ऐसे लोगों को नक्सल समूह में शामिल हो जाना चाहिए और तब सरकार उन्हें गोली मार देगी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस वजह से नाराज केंद्रीय मंत्री ने डॉक्टरों से नक्सली बन जाने के लिए कहा...

केंद्रीय मंत्री हंसराज अहीर (फाइल फोटो).

खास बातें

  1. चंद्रपुर क्षेत्र के एक सरकारी अस्पताल में दवा दुकान का उद्घाटन समारोह
  2. अहीर ने कहा कि चिकित्सकों को यहां आने से कौन सी चीज रोक रही?
  3. लोगों द्वारा चुना हुआ मंत्री दौरे पर, डाक्टरों का छुट्टी मनाना क्या उचित?
मुंबई:

महाराष्ट्र के एक सरकारी अस्पताल में आयोजित कार्यक्रम में वरिष्ठ चिकित्सकों के अनुपस्थित रहने पर वहां मौजूद केंद्रीय मंत्री हंसराज अहीर ने घोर नाराजगी जाहिर की. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें लोकतंत्र में भरोसा नहीं है तो ऐसे लोगों को नक्सल समूह में शामिल हो जाना चाहिए और तब सरकार उन्हें गोली मार देगी.

पूर्वी महाराष्ट्र के चंद्रपुर लोकसभा क्षेत्र के एक सरकारी अस्पताल में सोमवार को 24 घंटे चलने वाली जेनेरिक दवाइयों की दुकान का उद्घाटन करने के दौरान केंद्रीय गृह राज्यमंत्री बोल रहे थे. अहीर लोकसभा में चंद्रपुर का प्रतिनिधित्व करते हैं.

कार्यक्रम में वरिष्ठ चिकित्सकों के अनुपस्थित रहने पर नाराज अहीर ने कहा, ‘‘कार्यक्रम में महापौर एवं उप महापौर आए हैं लेकिन चिकित्सकों को यहां आने से कौन सी चीज रोक रही है.’’ अहीर ने कहा, ‘‘नक्सली क्या चाहते हैं. वह लोकतंत्र नहीं चाहते हैं.....ये लोग (अनपुस्थित चिकित्सक) भी लोकतंत्र नहीं चाहते हैं, तब उन्हें नक्सल समूह में शामिल हो जाना चाहिए. आप यहां क्यों हैं. तब (अगर आप नक्सली समूह में शामिल होते हैं) हम आपको गोली मार देंगे, आप यहां क्यों गोलियां बांट कर रहे हैं.’’


टिप्पणियां

VIDEO : पीएम की भी नहीं सुनते मंत्री

मंत्री ने इस बात आश्चर्य जताया कि जब लोकतांत्रिक तरीके से चुना हुआ एक मंत्री दौरे पर है तो डाक्टरों के लिए छुट्टी पर जाना क्या उचित है. चंद्रपुर महाराष्ट्र के उन चार जिलों में से एक है जिसकी पहचान केंद्र सरकार ने नक्सल प्रभावित जिले के तौर पर की है.
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement