यह ख़बर 01 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

महाराष्ट्र के बीड में रेडियो में विस्फोट, चार घायल

खास बातें

  • महाराष्ट्र के बीड जिले के कालेगांव घाट में राज्य परिवहन की बस में काम करनेवाले एक कंडक्टर को मुंबई से अंबेजोगाई जाने के दौरान बस से एक रेडियो मिला, जिसे वह घर ले आया। उसने जैसे ही रेडियो में बैट्री डाली, उसमें विस्फोट हो गया।
बीड:

महाराष्ट्र के बीड जिले के कालेगांव घाट में एक रेडिया में विस्फोट हुआ, जिससे चार लोग घायल हो गए। राज्य परिवहन निगम की बस में काम करनेवाले एक कंडक्टर को मुंबई से अंबेजोगाई जाने के दौरान बस से एक रेडियो मिला, जिसे वह घर ले आया।

उसने जैसे ही रेडियो में बैट्री डाली, उसमें विस्फोट हो गया। इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी कंडक्टर के घर पहुंच गए। पुलिस के मुताबिक ये लो इंटेनसिटी ब्लास्ट था।

पुलिस ने बताया कि बस कंडक्टर एआर निंबालकर (35), उनकी पत्नी उषा (30), मां कुसुम (53) और दो साल का बच्चा कुनाल इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि विस्फोट की आवाज तीन किलोमीटर दूर तक सुनी गई। पुलिस ने बताया कि घायलों को शहर के स्वामी रामानंद तीरथ अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घायलों का इलाज कर रहे डॉ राकेश जाधव ने बताया कि घायलों की आंखों को गंभीर नुकसान पहुंचा है। सूत्रों ने बताया कि फोरेंसिक विशेषज्ञ और एटीएस की टीम मौके पर पहुंच गई है। पुलिस महानिरीक्षक रीतेश कुमार, पुलिस अधीक्षक दत्तात्रेय मांडलिक ने मौके का दौरा किया। श्वान दस्ता भी वहां पहुंच गया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि राज्य के गृहमंत्री आरआर पाटिल ने अलर्ट रहने को कहा है। उन्होंने बताया कि आगे की जांच के लिए रेडियो और उसकी बैटरी को जब्त कर लिया गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट भाषा से भी)