तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से पहले अलागिरि ने नई राजनीतिक दल के गठन का दिया संकेत

अगले साल मई में तमिलानाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राज्य की राजनीति गर्म होने की संभावना है. पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि (M Karunanidhi) के बड़े बेटे एमके अलागिरी ने नई राजनीतिक दल के गठन करने की बात कही है.

तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से पहले अलागिरि ने नई राजनीतिक दल के गठन का दिया संकेत

चेन्नई:

अगले साल मई में तमिलानाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राज्य की राजनीति गर्म होने की संभावना है. पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि (M Karunanidhi) के बड़े बेटे एमके अलागिरी ने नई राजनीतिक दल के गठन करने की बात कही है.उधर उनके छोटे भाई डीएमके चीफ एमके स्टालिन, मुख्यमंत्री बनने के लिए रणनीति बना रहे हैं.NDTV से बात करते हुए, अलागिरी ने कहा, "मैं अपने समर्थकों के साथ बातचीत कर रहा हूं. हम चर्चा कर रहे हैं कि क्या हमें अपनी पार्टी बनानी चाहिए या हमें किसी पार्टी को अपना समर्थन देना चाहिए."

भाजपा को समर्थन देने को लेकर मीडिया में चल रही रिपोर्टों के बारे में जिसमें यह कहा जा रहा है कि वो 21 नवंबर को चेन्नई में अमित शाह के निर्धारित यात्रा के दौरान भाजपा नेता से मिल सकते हैं पर उन्होंने साफ तौर पर इनकार कर दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि किसी भी बीजेपी नेता ने अबतक मुझसे बात नहीं की है. गृहमंत्री मुझसे क्यों मिलेंगे? गौरतलब है कि अमित शाह के तमिलानाडु दौरे से पहले बीजेपी सूत्रों के हवाले से खबर आयी थी कि उनकी मुलाकात अलागिरी से हो सकती है.इधर DMK के एक सूत्र ने कहा कि वे इन संभावना के बारे में "हैरान नहीं हैं " साथ ही उन्होंने कहा कि अलागिरी का जनता पर कोई प्रभाव नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com