NDTV Khabar

लोकसभा चुनावों की घोषणा से पहले पीएम मोदी की 100 रैलियां, झारखंड की सभा में काली वस्तुएं ले जाने पर रोक

झारखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 5 जनवरी को सभा, काली वस्तुएं ले जाने पर रोक लगाई गई, पीएम 24 जनवरी को कुंभ में जाएंगे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लोकसभा चुनावों की घोषणा से पहले पीएम मोदी की 100 रैलियां, झारखंड की सभा में काली वस्तुएं ले जाने पर रोक

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो).

खास बातें

  1. पंजाब के जालंधर में 3 जनवरी को और गुरुदासपुर में 4 जनवरी को रैलियां
  2. मणिपुर, असम और झारखंड में में 5 जनवरी को रैलियां
  3. ओडिशा में 22 जनवरी को और बनारस में 24 जनवरी को रैली
नई दिल्ली:

आम चुनावों के ऐलान से पहले पीएम नरेंद्र मोदी राज्यों का तूफानी दौरा करेंगे. चुनावों की घोषणा से पहले पीएम मोदी 100 रैलियां करेंगे. झारखंड में 5 जनवरी को होने वाली पीएम मोदी की रैली में काली वस्तुएं लेकर जाने पर रोक लगा दी गई है. पुलिस के अनुसार सुरक्षा कारणों से यह रोक लगाई गई है.

अपनी सरकार की उपलब्धियां जनता तक पहुंचाने के लिए पीएम मोदी देश भर में रैलियां करेंगे. यह रैलियां 20 राज्यों में होंगी. पंजाब के जालंधर में 3 जनवरी को और गुरुदासपुर में 4 जनवरी को रैलियां होंगी. मणिपुर, असम और झारखंड में में 5 जनवरी को रैलियां होंगी. ओडिशा में 22 जनवरी को रैलियां होंगी. इसके बाद 24 जनवरी को बनारस में रैली होगी और इसी दिन पीएम मोदी कुंभ में जाएंगे.

पीएम मोदी ने बदले अंडमान निकोबार के तीन द्वीपों के नाम, जानिये किन नामों से अब जाने जाएंगे


झारखंड के मेदिनीनगर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पांच जनवरी को यहां जनसभा होगी. इस सभा में कोई भी काली वस्तु साथ में लेकर आने पर रोक लगा दी गई है.पलामू जिले के पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महथा के अनुसार सुरक्षा कदमों के तहत प्रधानमंत्री की जनसभा में काले रंग की चीजों को साथ लाने पर रोक लगा दी गई है. उन्होंने कहा कि इसका सख्ती से पालन किया जाएगा. महथा ने बताया कि काले कपड़े, रिबन वगैरह लेकर किसी भी व्यक्ति को जनसभा में नहीं आने दिया जाएगा.

अलविदा 2018 : 'पसंदीदा नेता' की दौड़ में PM नरेंद्र मोदी सबसे आगे

गौरतलब है कि इन दिनों झारखंड में पारा टीचर रघुबर दास की सरकार से नाराज होकर अपनी मांगों के सिलसिले में आंदोलन कर रहे हैं. इसी के मद्देनजर पुलिस ने एहतियात के तौर पर पांच जनवरी को काली वस्तुओं के उपयोग पर रोक लगा दी है.

VIDEO : 'आपका चौकीदार दिन-रात काम कर रहा'

टिप्पणियां

पीएम मोदी की यह आम सभा पांच जनवरी को मेदिनीनगर में चिंयाकी हवाईअड्डे के समीप होनी है. इस कार्यक्रम के दौरान बिहार एवं झारखंड की संयुक्त बहुद्देशीय जल परियोजना, उत्तर कोयल जलाशय, मंडल डैम  की आधारशिला प्रधानमंत्री मोदी रखेंगे.
(इनपुट भाषा से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement