NDTV Khabar

अयोध्या फैसले से पहले प्रियंका गांधी, लालू यादव, मायावती सहित इन नेताओं ने किए ट्वीट, जनता से की ये अपील

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने से पहले अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अयोध्या फैसले से पहले प्रियंका गांधी, लालू यादव, मायावती सहित इन नेताओं ने किए ट्वीट, जनता से की ये अपील

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अयोध्या मामले में नेताओं के ट्वीट
  2. सभी ने जनता से की अपील
  3. सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें
नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने से पहले अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया. प्रियंका गांधी ने ट्वीट में लिखा, ''जैसा कि आप सबको पता है, अयोध्या मामले पर आज उच्चतम न्यायालय का फैसला आने वाला है. इस घड़ी में न्यायालय का जो भी निर्णय हो, देश की एकता, सामाजिक सद्भाव, और आपसी प्रेम की हज़ारों साल पुरानी परम्परा को बनाए रखने की ज़िम्मेदारी हम सबकी है.''


वहीं, आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तथा तेलुगूदेशम पार्टी (TDP) के प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू ने ट्वीट किया है, "अयोध्या पर फैसला आज आ जाएगा... यह बेहद ज़रूरी है कि हम अपनी धार्मिक आस्थाओं की वजह से भावुक नहीं हों... आइए, सभी सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें, और समाज में शांति तथा सौहार्द बनाए रखने के लिए एकजुट रहें..."

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री तथा कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने ट्वीट किया है, "हमें राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करना चाहिए... हमें लोकतांत्रिक ढांचे में तैयार किए गए संविधान में विश्वास रखना चाहिए... शांति और सौहार्द बनाए रखें..."

बिहार के मुख्यमंत्री तथा जनता दल यूनाइटेड (JDU) के प्रमुख नीतीश कुमार ने कहा है, "सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सभी को स्वीकार करना चाहिए, इस पर कोई विवाद नहीं होना चाहिए... हम सभी से अपील करते हैं कि नकारात्मक वातावरण न बनाएं, सौहार्द बनाए रखा जाना चाहिए..."

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री तथा बहुजन समाज पार्टी (BSP) की मुखिया मायावती ने ट्वीट किया है, "अयोध्या प्रकरण, अर्थात राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मालिकाना हक विवाद के संबंध में फैसले पर इंतज़ार की घड़ी समाप्त हुई, जिस पर आज माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा निर्णय सुनाया जाने वाला है... सभी लोगों से पुनः अपील है कि वे कोर्ट का फैसला स्वीकार करें व इसका सम्मान करें तथा शान्ति बनाए रखें..."

टिप्पणियां

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तथा राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट में कहा है, "मानवता और संविधान भी हमारा धर्म है... हमें एकता, भाईचारे और प्रेम के साथ अपना हर धर्म निभाना है... जो भी फ़ैसला हो, उसका आदर करते हुए हर हिन्दुस्तानी का फ़ैसला शांति, एकता व अहिंसा के मार्ग पर चलने का ही होगा... आओ, मिलकर दुनिया को दिखा दें 'यह गांधी का देश है, यहां एकता का परिवेश है'..."



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement