Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

BJP ज्वाइन करने के लिए दिल्ली आए TMC के 20 पार्षद, कहा- ममता से नाराजगी नहीं, लेकिन...

इन पार्षदों का कहना है कि हमें ममता से नाराजगी नहीं है, लेकिन बंगाल में लोग भाजपा को पसंद कर रहे हैं.

BJP ज्वाइन करने के लिए दिल्ली आए TMC के 20 पार्षद, कहा- ममता से नाराजगी नहीं, लेकिन...

करीब 20 पार्षद दिल्ली में मौजूद हैं.

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद तृणमूल कांग्रेस पार्टी के करीब 20 पार्षद भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के लिए दिल्ली आए हुए हैं. इनका कहना है कि हमें ममता से नाराजगी नहीं है, लेकिन बंगाल में लोग भाजपा को पसंद कर रहे हैं. इनमें शामिल गरिफा से टीएमसी पार्षद रूबी चटर्जी ने बताया, 'दिल्ली में 20 पार्षद आए हुए हैं. हम ममता जी से नाराज नहीं हैं, लेकिन बंगाल में हालही भाजपा की जीत ने हमें उसके साथ जुड़ने के लिए प्रभावित कर दिया. लोग भाजपा को पसंद कर रहे हैं, क्योंकि वे उनके लिए काम कर रहे हैं.' 

बता दें, पश्चिम बंगाल की 42 लोकसभा सीटों में से भाजपा ने 18 सीटें जीती हैं, वहीं टीएमसी को 22 और कांग्रेस को दो सीटें मिली हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव प्रचार करते हुए कहा था कि ममता बनर्जी की टीएमसी के 40 विधायक लगातार उनके संपर्क में हैं और वे चुनाव के बाद भाजपा में शामिल हो जाएंगे.

ममता के गढ़ में BJP ने कैसे लगाई सेंध पीएम मोदी ने गुजरात में बताई वजह

वहीं, पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों से पहले पार्टी संगठन के पुनर्गठन के मकसद से तृणमूल कांग्रेस अपने नाराज नेताओं से संपर्क साध रही है. पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया, 'हम ऐसा नेताओं और कार्यकर्ताओं तक पहुंच रहे हैं, जो कुछ कारणों से निष्क्रिय हो गए हैं. हम हर किसी को पार्टी में वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं.' कोलकाता के महापौर और तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता फरहाद हकीम ने रविवार को शहर के पूर्व महापौर सोवन चटर्जी से मुलाकात की, जिन्होंने सक्रिय राजनीति से विश्राम ले लिया है.

पश्चिम बंगाल CM पद से ममता बनर्जी के इस्तीफे की पेशकश को BJP ने बताया नाटक

उन्होंने चटर्जी से पार्टी में लौटने और संगठन की जिम्मेदारी देखने को कहा है. हालांकि चटर्जी ने इस बाबत कोई भी वादा नहीं किया है. तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्षों ने नाराज नेताओं से मुलाकात की है और उनसे ''गलतफहमियों'' को भूलाकर पार्टी में वापस आने का आग्रह किया है. इसी बीच इस तरह की खबरें मिल रही हैं कि तृणमूल कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल हो गए हैं.

(इनपुट- एएनआई)

पश्चिम बंगाल में BJP की जबरदस्त सफलता से हैरान ममता बनर्जी ने TMC की बैठक बुलाई, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

Video: मैं CM नहीं रहना चाहती हूं: ममता बनर्जी