छोटा शकील का गुर्गा गिरफ्तार, नेताओं की हत्‍या कर बेंगलुरू में दंगे की कर रहा था तैयारी

छोटा शकील का गुर्गा गिरफ्तार, नेताओं की हत्‍या कर बेंगलुरू में दंगे की कर रहा था तैयारी

बेंगलुरू:

सिटी क्राइम ब्रांच ने अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम के दाहिने हाथ छोटा शकील के एक गुर्गे को बेंगलुरू से गिरफ्तार किया है। इसका नाम सैय्यद नियामत है। पुलिस के अनुसार, पूछताछ के दौरान नियामत ने बताया कि वह कर्नाटक के कुछ राजनेताओं की हत्या करना चाहता था ताकि सांप्रदायिक दंगा करवाया जा सके।


हत्‍या, फिरौती, डकैती के केस दर्ज
नियामत पर पहले से ही हत्या, फिरौती वसूलने और डकैती के सात मुकदमे चल रहे है। सिटी क्राइम ब्रांच के संयुक्त आयुक्त एम. चंद्रशेखर के मुताबिक, पुलिस के पास यह साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं कि बेंगलुरू के निवासी नियामत लगातार छोटा शकील के संपर्क में था। पुलिस उस पर लगातार नजर जमाए हुए थी। चंद्रशेखर के अनुसार, छोटा शकील के इशारे पर नियामत अपने गैंग के लिए कुछ गुर्गों को एकत्र करने की कोशिश कर रहा था। वह अवैध हथियारों के स्‍थानीय व्यापारियों के संपर्क में था। उसका मक़सद कुछ हथियार भी एकत्र करना था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पहले से ही सक्रिय है रवि पुजारी गैंग
रवि पुजारी गैंग पहले से ही कर्नाटक में सक्रिय है और अब छोटा शकील का मामला सामने आने के बाद पुलिस की सिरदर्दी बढ़ गई है। इस गिरफ्तारी में कर्नाटक की आंतरिक सुरक्षा प्रकोष्‍ठ यानी आईएसडी ने अहम भूमिका निभाई है।इंटरनल सिक्युरिटी डिवीजन, एनआईए की कर्नाटक के लिए नोडल एजेंसी है।