बेंगलुरू : सड़क पर रखा रहा COVID-19 मरीज़ का शव, 2 घंटे बाद पहुंची एंबुलेंस 

मृतक व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. स्थिति बिगड़ने के बाद पत्नी ने अस्पताल को इसकी सूचना दी और एंबुलेंस भेजने के लिए कहा.

बेंगलुरू : सड़क पर रखा रहा COVID-19 मरीज़ का शव, 2 घंटे बाद पहुंची एंबुलेंस 

बेंगलुरू में सड़क पर रखा रहा कोरोना मरीज़ का शव

खास बातें

  • सड़क पर पड़ा रहा कोरोना संक्रमित का शव
  • घर में चल रहा था इलाज
  • एंबुलेंस 2 घंटे देरी से पहुंची, होगी जांच
बेंगलुरू:

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में शुक्रवार को कोरोनावायरस संक्रमित व्यक्ति की मौत के बाद उनके परिजनों को एंबुलेंस के लिए करीब दो घंटे इंतजार करना पड़ा. इस दौरान, मरीज का शव घर के बाहर सड़क पर रखा रहा है. इस वाक्ये का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक 55 वर्षीय शख्स का शव घर के बाहर सड़क पर रखा हुआ है और उसके रिश्तेदार शव के बगल में खड़े दिखाई दे रहे हैं. मृतक की पत्नी ने कहा कि उन्हें (मृत व्यक्ति) सांस लेने में दिक्कत हो रही थी और घर पर ही इलाज चल रहा था.

मृतक व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. स्थिति बिगड़ने के बाद पत्नी ने अस्पताल को इसकी सूचना दी और एंबुलेंस भेजने के लिए कहा. एंबुलेंस आने में देरी होने की वजह से परिवार के सदस्यों ने ऑटो रिक्शा से अस्पताल ले जाने का फैसला किया. हालांकि, घर से बाहर निकलते ही सड़क पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया. एंबुलेंस करीब 2 घंटे देरी से पहुंची. 
 
राज्य में कोरोना मामलों के प्रभारी मंत्री आर अशोक ने कहा कि जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्स कार्रवाई की जाएगी. बेंगलुरू नगर निकाय के आयुक्त अनिल कुमार ने कहा कि इस मामले में जांच के आदेश दिए जाएंगे.

अनिल कुमार ने कहा, "मामले की जांच का आदेश दिया जा रहा है और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि भविष्य में दोबारा इस तरह की घटना न हो. कोरोना की वजह से स्वास्थ्य सेवाओं पर भारी दबाव है." 

Newsbeep

पिछले कुछ दिनों में कोरोना संक्रमितों के मामलों में तेजी से वृद्धि दर्ज की गई है. शु्क्रवार को, बेंगलुरू में पिछले 24 घंटे में 994 नए केस दर्ज किए गए हैं. शहर में कोरोना के अब तक 7,173 मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें से 106 की मौत हो चुकी है. वहीं, कर्नाटक में अब तक 19,710 मामले आए हैं और 293 लोगों की वायरस की वजह से जान गई है. 

वीडियो: क्या 15 अगस्त तक वाकई भारत कोरोना की वैक्सीन लॉन्च करने की स्थिति में होगा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com