बेंगलुरु पुलिस ने एक दिन में सॉल्व किया 11 साल के बच्चे की किडनैपिंग का केस

बेंगलुरु पुलिस ने एक दिन में सॉल्व किया 11 साल के बच्चे की किडनैपिंग का केस

बेंगलुरु:

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु की पुलिस ने 11 साल के लड़के की किडनैपिंग का केस 1 दिन में सुलझा दिया. अपहर्णकर्तांओं ने इस बच्चे की मां से 2 करोड़ की फिरौती मांगी थी और परिवार को पुलिस से संपर्क नहीं करने की धमकी दी थी लेकिन इस बच्चे के माता-पिता ने बहादुर दिखाते हुए पुलिस से संपर्क किया और दिन में पुलिस ने अपहरणकर्ताओं को पकड़ लिया.

इस बच्चे की मां ने समाचार एजेंसी एनएऩआई से बात करते हुए कहा, 'उन्होंने हमसे 2 करोड़ रु. मांगे और पुलिस से संपर्क नहीं करने के लिए कहा, लेकिन हमने किया और पुलिस ने पूरे शहर में गहन जांच की और अपहरणकर्ताओं को पकड़ा.'

एक अन्य खबर में...
इससे पहले 25 अगस्त को एक व्यक्ति से 26.5 लाख रुपये लूटने के आरोप में पुलिस के एक उप निरीक्षक एवं एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था. आरोपी एक अन्य व्यक्ति ने स्वयं को एक कन्नड़ अखबार का संवाददाता बताया था. पुलिस ने यह जानकारी दी थी. 

यह भी पढ़ें- NIA ने ISIS के साथ संबंधों के आरोप में बेंगलुरु के डॉक्टर को गिरफ्तार किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने बताया था कि उप निरीक्षक जवीन कुमार थॉमस (31) तथा ज्ञानप्रकाश एंथोनप्पा (44) ने शिव कुमारस्वामी नामक एक व्यक्ति के साथ 19 अगस्त को कथित रूप से लूट की थी. एंथोनप्पा का दावा है कि वह एक कन्नड़ अखबार का संवाददाता है. (इनपट एजेंसी भाषा से भी)

अपहरण और डकैती के मामले में बेंगलुरु पुलिस का सब-इंस्पेक्टर गिरफ्तार