NDTV Khabar

बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर ने कहा- किसी भी कॉल पर '7 सेकेंड' के अंदर रिस्पांस मिलेगा

हैदराबाद में एक डॉक्टर के साथ गैंगरेप और मर्डर मामले में पुलिस की लापरवाही की खबरों के बीच बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर का दावा है कि किसी भी संकट के समय पुलिस कॉल करने पर 7 सेकेंड के अंदर रिस्पॉस दिया जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर ने कहा- किसी भी कॉल पर '7 सेकेंड' के अंदर रिस्पांस मिलेगा

भास्कर राव ने कहा, हम 100 फीसदी सुरक्षा का आश्वासन देते हैं

खास बातें

  1. हैदराबाद गैंगरेप केस में लगे थे पुलिस पर लापरवाही के आरोप
  2. बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर ने दिया सुरक्षा का 100 फीसदी आश्वासन
  3. कॉल का 7 सेकेंड में रिस्पांस का दावा भी किया
नई दिल्ली:

हैदराबाद में एक डॉक्टर के साथ गैंगरेप और मर्डर मामले में पुलिस की लापरवाही की खबरों के बीच बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर का दावा है कि किसी भी संकट के समय पुलिस कॉल करने पर 7 सेकेंड के अंदर रिस्पॉस दिया जाएगा. ANI न्यूज एजेंसी को दिए बयान पुलिस कमिश्नर भास्कर राव ने दावा करते हुए कहा, हम 100 फीसदी आपकी सुरक्षा का आश्वासन देते हैं. किसी भी कॉल को 7 सेकेंड के अंदर जवाब दिया जाएगा. हम इसके लिए एसएमएस भी भेजेंगे.  गौरतलब है कि तेलंगाना के रंगारेड्डी ज़िले में 26 साल की वेटनरी डॉक्टर से रेप और मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. इस मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने रिमांड रिपोर्ट बना ली है और NDTV के पास भी इस रिमांड रिपोर्ट की जानकारी है. रिमांड रिपोर्ट में जिन बातों का जिक्र किया गया है वो चौंकाने वाला है. रिपोर्ट के मुताबिक आरोपियों ने महिला डॉक्टर के रेप की साज़िश रची. उन्होंने शाम को ही डॉक्टर को स्कूटी पार्क करते देखा था. इसके बाद जानबूझकर स्कूटी को पंचर कर दिया. रेप के पहले आरोपियों ने शराब पी. इसके बाद मदद करने के बहाने से महिला को क़ाबू किया और गैंगरेप किया. गैंगरेप के बाद महिला बेहोश हो गई.  

जया बच्चन के लिंचिंग वाले बयान पर भड़के बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट, बोले- ये सांसद ही समस्या हैं...


महिला को होश आया तो उसका गला घोंट दिया. इसके बाद शव को कंबल में लपेटकर अंडरब्रिज तक लाए और पेट्रोल डालकर शव को जला दिया. आपको बता दें कि इस मामले में SI समेत तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. इन पुलिसवालों पर केस दर्ज करने और कार्रवाई करने में लापरवाही बरतने का आरोप है. इस मामले को लेकर पूरे देश में ग़म और गुस्से का माहौल है. शनिवार को राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम भी तेलंगाना पहुंची थी. टीम के सदस्य पीड़ित परिजनों से मिले, उन्हें दिलासा दिया. साथ ही कार्रवाई का भरोसा भी दिया.

टिप्पणियां

हैदराबाद रेप केस पर संसद में बोलीं जया बच्चन- ऐसा करने वालों की लिंचिंग कर देनी चाहिए

पीड़ित परिजनों ने पूरे मामले में पुलिस के रवैए पर सवाल खड़े किए हैं. बता दें कि जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात मृतक महिला डॉक्टर की बीच रास्ते स्कूटी ख़राब हो गई थी. सूनसान जगह गाड़ी ख़राब होने से वो ख़ौफ़ में थी. उसने अपने परिजनों को फ़ोन कर इसकी जानकारी दी. बाद में उसका फ़ोन बंद मिला और फिर जली हुई हालत में उसका शव बरामद हुआ. तेलंगाना के रंगारेड्डी ज़िले में डॉक्टर के साथ हैवानियत के ख़िलाफ़ देशभर में प्रदर्शन हो रहा है. हैदराबाद, कोलकाता, दिल्ली और अलीगढ़ में विरोध-प्रदर्शन हुए हैं. लोगों में ग़ुस्सा और अफ़सोस देखा जा सकता है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement