बेंगलुरु हिंसा के बाद कांग्रेस विधायक बोले- "मैंने क्या किया है, मेरा घर क्यों जलाया"

Bengaluru Violence : कांग्रेस विधायक ने कहा, "मैं पूछना चाहता हूं कि उन्होंने मेरे घर पर हमला क्यों किया? मैंने क्या किया है? क्या गलती है मेरी?

बेंगलुरु हिंसा के बाद कांग्रेस विधायक बोले-

बेंगलुरु:

बेंगलुरु हिंसा (Bengaluru Violence) मामले में कांग्रेस विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ति (Akhanda Srinivas Murthy) अपने घर पर हुए हमले को लेकर काफी दुखी हैं. बेंगलुरु के डीजे हल्ली इलाके में मंगलवार शाम विधायक के पर हमला किया गया और घर में आगजनी की गई. भीड़ ने विधायक के घर के साथ दो पुलिस थानों में संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के साथ पथराव किया और आग लगाई. हिंसा में तीन लोगों की मौत हुई और कई लोग घायल हुए हैं. घायलों में पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. 

कांग्रेस विधायक ने कहा, "मैं पूछना चाहता हूं कि उन्होंने मेरे घर पर हमला क्यों किया? मैंने क्या किया है? क्या गलती है मेरी? अगर मैंने कोई गलती की है तो आप पुलिस या मीडिया के पास जा सकते हैं. मैंने कुछ भी नहीं किया है. इसलिए मेरे घर पर हमला दुख की बात है." 

मूर्ति के भांजे की ओर से सोशल मीडिया पर लिखी गई एक पोस्ट के बाद बेंगलुरु में हिंसक भड़क गई. इस पोस्ट को कई मुस्लिमों ने आपत्तिजनक माना. 

मूर्ति ने कहा कि इस तरह की हिंसा सही प्रतिक्रिया नहीं है. उन्होंने एनडीटीवी से बातचीत में कहा, "मेरी बहन का बेटा, मेरा भांजा- जो भी है. जिसने भी गलत किया है उसे पुलिस सजा देगी. उन्होंने मेरे घर को क्यों सजा दी? मैंने उनका क्या बुरा किया है? यह बहुत दुख की बात है. उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए. मैंने कभी कोई गलती की हो? मेरे घर का आगे का हिस्सा पूरी तरह से खाक हो चुका है. वहां कुछ नहीं बचा है. सब कुछ जलकर राख हो गया." 

Newsbeep

विधायक ने कहा कि हमले के समय मेरा परिवार घर पर नहीं था. उन्होंने कहा, "मेरे परिवार के लोग सुरक्षित हैं. वे पांच मिनट पहले ही कृष्ण जन्माष्टमी के लिए मंदिर गए थे. यह वही समय तक जब भीड़ मेरे घर पर आई और हमला कर दिया. उन्होंने मेरे घर पर हमला क्यों किया." 

वीडियो: बेंगलुरू में हिंसा की वजह से तनाव, दो थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com