यह ख़बर 02 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

बीजेपी का करारा जवाब, 'डम्बो' और 'स्कैम्बो' होने से कहीं अच्छा है 'रैम्बो' होना

खास बातें

  • दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर यह कहकर निशाना साधा कि मैं कोई 'रैम्बो' नहीं हूं कि उत्तराखंड जाकर बिहार के लोगों को बचा लूं।
नई दिल्ली:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश द्वारा गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को 'रैम्बो' कहे जाने पर बीजेपी की प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने कहा कि 'डम्बो' और 'स्कैम्बो' होने से कहीं अच्छा है 'रैम्बो' होना।

मामला तब शुरू हुआ जब मोदी उत्तराखंड पहुंचे और मीडिया में खबरें चलने लगीं कि मोदी ने कहा है कि वह 15000 गुजराती लोगों को बचाकर लाए हैं। वहीं से मोदी को 'रैम्बो' कहकर उनकी आलोचना शुरू हुई थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे बाद सोमवार को गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर नीतीश ने एक बार फिर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि मैं कोई 'रैम्बो' नहीं हूं कि उत्तराखंड जाकर बिहार के लोगों को बचा लूं।
 
दरअसल, इससे पहले बीजेपी ने नीतीश कुमार की आलोचना यह कहकर की थी गुजरात की सरकार उत्तराखंड में फंसे लोगों के राहत के लिए बहुत कुछ कर रही है।
 
बिहार बीजेपी का आरोप है कि उत्तराखंड में फंसे बिहार को लोगों के लिए बिहार सरकार कुछ नहीं कर रही है। बिहार बीजेपी के नेता और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा था कि दूसरी राज्य सरकारों के मुकाबले बिहार सरकार संवेदनहीन है।