UP : निषाद पार्टी के MLA विजय मिश्रा और उनके बेटे पर एक सिंगर ने लगाया रेप का आरोप

इस सिंगर ने आरोप लगाया है कि 2014 में मिश्रा ने एक प्रोग्राम के लिए उसे अपने घर बुलाया था, जहां उसके साथ रेप किया और फिर उसे चुप रहने वर्ना जान से मारने की धमकी दी. उसका आरोप है कि 2015 में उसका वाराणसी के एक होटल में रेप किया गया था.

UP : निषाद पार्टी के MLA विजय मिश्रा और उनके बेटे पर एक सिंगर ने लगाया रेप का आरोप

विजय मिश्रा इस वक्त जमीन हड़पने के केस में जेल में बंद हैं. (फाइल फोटो)

भदोही:

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में निषाद पार्टी के विधायक विजय मिश्रा और उनके बेटे पर एक 25 साल की सिंगर ने अपने साथ रेप करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने सोमवार को बताया कि मिश्रा और उनके बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. बता दें कि निषाद पार्टी यूपी में सत्तारूढ़ बीजेपी की गठबंधन सहयोगी है.

भदोही पुलिस के अफसर राम बदन सिंह ने कहा कि इस सिंगर ने आरोप लगाया है कि 2014 में मिश्रा ने एक प्रोग्राम के लिए उसे अपने घर बुलाया था, जहां उसके साथ रेप किया और फिर उसे चुप रहने वर्ना जान से मारने की धमकी दी. उसका आरोप है कि 2015 में उसका वाराणसी के एक होटल में रेप किया गया था. उसने यह भी आरोप लगाया है कि उसके साथ रेप करने के बाद विजय मिश्रा ने अपने बेटे और भतीजे से उसे घर छोड़ने को कहा है, लेकिन उसे घर छोड़ने से पहले उन दोनों ने भी कथित रूप से उसके साथ रेप किया.

यह भी पढ़ें : तेलंगाना में रेप की कोशिश के बाद जिंदा जलाई गई किशोरी की मौत, आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता को जब पता चला कि विजय मिश्रा पर जमीन हड़पने का केस चल रहा है और उन्हें आगरा के जेल में रखा गया है, इसके बाद उसने रविवार को गोपीगंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. पहले से चल रहे जमीन वाले केस में मिश्रा के बेटे और पत्नी को भी आरोपी बनाया गया है.

विजय मिश्रा को तीन हफ्ते पहले चित्रकूट जेल से आगरा सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया गया था. अगस्त में मिश्रा, उनकी पत्नी और बेटे जमीन हड़पने सहित कई गंभीर अपराधों में केस दर्ज कराया गया है. उनपर उनके ही संबंधी कृष्ण मोहन मिश्रा ने ये आरोप लगाए हैं. उनकी पत्नी रामलली मिश्रा को हाईकोर्ट से अग्रित जमानत मिली हुई है, वहीं उनका बेटा जमानत की अर्जी खारिज होने के बाद फरार है. मिश्रा को मध्य प्रदेश की पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जहां से उन्हें जेल में भेज दिया गया था.

Video: UP में रेप की बढ़ती घटनाएं, बाराबंकी में मिला 15 साल की लड़की का शव

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com