योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को पार्टी से निकाला जाए : भगवंत मान

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी की अंदरुनी जंग रुकने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार को आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने मांग की है कि योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को पीएसी ही नहीं पार्टी से निकाला जाए।

एनडीटीवी इंडिया से बात करते हुए मान ने कहा कि चाहे कोई कितना भी सीनियर हो अगर वह पार्टी को कमज़ोर करने के लिए साज़िश कर रहा है, पार्टी को चुनाव में हराने के लिए षडयंत्र कर रहा है तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए और इनको पार्टी से निकाल देना चाहिए।

भगवंत मान ने आरोप लगाकर कहा कि प्रशांत भूषण ने चुनाव के दौराव वॉलंटियर्स को फोन करके कहा कि दिल्ली आने की जरूरत नहीं दिल्ली तो हमको हारनी है, विदेशों में जो 'आप' समर्थक चंदा देना चाहते थे उनको फोन करके कहा कि चंदा देने की ज़रूरत नहीं है दिल्ली हमने हारनी है और चुनाव से दो हफ्ते पहले आशीष खेतान को फोन करके कहा कि मैं चाहता हूं, हमारी पार्टी हार जाए।

भगवंत मान यहीं नहीं रुके और योगेंद्र यादव पर आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने केजरीवाल के खिलाफ़ खबरें प्लांट कराई।

मान ने कहा कि इन दोनों की लड़ाई उसूलों की नहीं, बल्कि व्यक्तिगत है और ये पार्टी छीनना चाहते हैं, जो हम होने नहीं देंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐसा लगता है कि पार्टी का केजरीवाल गुट अब कुछ दिन शांत रहने के बात योगेंद्र-प्रशांत के गुट को खुलकर आड़े हाथों लेने की रणनीति पर चल पड़ा है इसलिए एक के बाद नेता मीडिया में सामने आ रह हैंस लेकिन व्यक्तिगत तौर पर क्योंकि पार्टी का आधिकारिक अभी तक सामने नहीं आया है।