AAP सांसद भगवंत मान ने शराब नहीं पीने का लिया संकल्प, Twitter पर लोगों ने पूछा- 'यह वादा पीने से पहले किया या बाद में?

भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने शराब छोड़ने का ऐलान किया है. इसके बाद Twitter यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

AAP सांसद भगवंत मान ने शराब नहीं पीने का लिया संकल्प, Twitter पर लोगों ने पूछा- 'यह वादा पीने से पहले किया या बाद में?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के साथ भगवंत मान.

खास बातें

  • आप सांसद ने किया शराब छोड़ने का ऐलान
  • मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • शराब पीकर संसद आने का लग चुका है आरोप
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) की पंजाब इकाई के प्रमुख और लोकसभा सांसद भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने शराब छोड़ने का ऐलान किया है. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. सिसोदिया के ट्वीट को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी से संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भी रीट्वीट किया. मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया, 'बरनाला रैली में भगवंत मान का एलान, 1 जनवरी से उन्होंने संकल्प लिया है कि वे अब शराब को हाथ नहीं लगाएंगे, उन्होंने मंच पर अपनी माताजी और पंजाब की जनता के सामने वादा किया कि अपना तन मन धन पंजाब की सेवा के लिए लगाएंगे.

यह भी पढ़ें: 'आप' सांसद भगवंत मान पर कई सांसदों ने लगाया आरोप, लोकसभा में शराब पीकर चले आते हैं

 

 

भगवंत मान पर कई बार शराब पीकर संसद आने और जनसभाओं में पहुंचने का आरोप लग चुका है. बता दें कि पंजाब के बरनाला से अरविंद केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के लिए चुनाव प्रचार की शुरुआत की है. 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के इस ट्वीट पर Twitter यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह वादा पीने से पहले किया था या बाद में.' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'क़सम खाने से नहीं सुधरेंगे ये...इनको नशा मुक्ति केंद्र में भेजा जाए. उसके बाद ही जनता के बीच में सेवा के लिए छोड़ा जाए.

यह भी पढ़ें: पंजाब के संयोजक बने भगवंत मान को अरविंद केजरीवाल की सलाह, शराब पर काबू रखें

उधर, पंजाब के बरनाला में एक रैली के दौरान अरविंद केजरीवाल ने भगवंत मान की तारीफ भी की. संगरूर से आप सांसद भगवंत मान की तारीफ करते हुए पार्टी प्रमुख ने कहा कि मान व अन्य लोग पंजाब में आप का परचम लहरा रहे हैं. केजरीवाल ने कहा कि भगवंत मान के नेतृत्व में आप पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर लड़ेगी. उन्होंने पंजाब में फरवरी, 2017 के विधानसभा चुनाव में लोगों से किए वादे पूरे न करने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के नेतृत्ववाली कांग्रेस सरकार पर हमला बोला.

VIDEO: 'घंटी मत बजाना' कह कर भगवंत मान ने मोदी सरकार पर किये शायराना हमले, कविता वायरल

केजरीवाल ने कहा, 'मुझे बताइए, क्या किसानों के सभी कर्ज माफ हो गए? अमरिंदर सिंह की सरकार ने लोगों को निराश किया है.' उन्होंने कहा कि दिल्ली में आप सरकार ने स्कूलों और स्वास्थ्य सेवाओं में मूलभूत बदलाव लाया है.

VIDEO: आप में सीएम बनने की होड़ नहीं : भगवंत मान

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com