NDTV Khabar

राजस्थान : भरतपुर के विधायक का ऑडियो वायरल, कहा- मीडिया की पिटाई होनी चाहिए

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान : भरतपुर के विधायक का ऑडियो वायरल, कहा- मीडिया की पिटाई होनी चाहिए

भरतपुर से बीजेपी विधायक लगातार विवादित बयान देकर सुर्खियों में बने हुए हैं

भरतपुर:

बाबासाहेब डॉ. भीमराव अम्बडेकर पर विवादित टिप्पणी करने के बाद विधानसभा में माफी मांगने वाले भारतीय जनता पार्टी के विधायक विजय बंसल का मीडिया को लेकर अमर्यादित शब्दों का इस्तमाल करने वाला एक ओडियो वायरल हुआ है. ओडियो में भरतपुर से बीजेपी विधायक विजय बंसल, दलित सेना राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र ओैझा से बातचीत में बाबासाहेब को लेकर कथित टिप्पणी पर बखेड़ा पैदा करने के लिए मीडिया पर आरोप लगाते सुनाई दे रहे हैं.

आडियो में उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है, ‘मीडिया की पिटाई होनी चाहिए. मेरी छवि बर्बाद करने के लिए वे कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.’

इस बीच, कई पत्रकारों ने भाजपा विधायक की टिप्पणियों को लेकर शहर में उनके खिलाफ स्टेच्यू सर्किल पर विरोध-प्रदर्शन करने का फैसला किया है. बसंल से ओडियो के बारे में उनके मोबाइल नम्बर पर सम्पर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन बात नहीं हो सकी.

टिप्पणियां

गौरतलब है कि बंसल ने पिछले दिनो एक कार्यक्रम के दौरान और फिर विधान सभा में कार्यवाही के दौरान भीमराव अंबेडकर पर विवादित टिप्पणी की थी. संसदीय कार्य मंत्री राजेन्द्र राठौड ने सदन में अपनी पार्टी के विधायक द्वारा विवादित बयान देने पर खेद व्यक्त किया था. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी बाद में कहा कि बाबासाहेब हम सबके आदर्श हैं.
 


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement