कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा का JJP पर तंज, बोले- लोगों ने वोट किसी के लिए किया था लेकिन...

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने हरियाणा में भाजपा और जननायक जनता पार्टी (JJP) के गठबंधन सरकार बनाने को लेकर कटाक्ष करते हुए रविवार को कहा कि जजपा ने जनादेश का अपमान किया है और लोगों की भावनाएं आहत की है.

कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा का JJP पर तंज, बोले- लोगों ने वोट किसी के लिए किया था लेकिन...

भूपेंद्र सिंह हुड्डा (फाइल फोटो)

खास बातें

  • भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जजपा पर साधा निशाना
  • कहा, जजपा ने जनादेश का अपमान किया है
  • इसकी वजह से लोगों की भावना आहत हुई है
चंडीगढ़:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने हरियाणा में भाजपा और जननायक जनता पार्टी (JJP) के गठबंधन सरकार बनाने को लेकर कटाक्ष करते हुए रविवार को कहा कि जजपा ने जनादेश का अपमान किया है और लोगों की भावनाएं आहत की है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘लोगों ने वोट किसी के लिए था, लेकिन जजपा ने समर्थन किसी और को दिया.' बहरहाल, उन्होंने हरियाणा की नयी सरकार को बधाई दी. हुड्डा ने कहा, ‘मैं नयी सरकार को शुभकामनाएं देता हूं. साथ ही मैं यह देखना चाहूंगा कि नयी सरकार चलाने में जजपा और भाजपा के बीच कितना समन्वय रहता है.' उन्होंने उम्मीद जताई कि नयी सरकार हरियाणा के विकास के लिए काम करेगी. 

Newsbeep

हरियाणा: खट्टर ने ली CM पद की शपथ, दुष्यंत चौटाला बने उप मुख्यमंत्री

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री पद की दूसरी बार शपथ ली. इसके साथ ही जेजेपी संस्थापक दुष्यंत चौटाला ने भी शपथ ली. राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य ने पद की शपथ दिलाई. दुष्यंत चौटाला को उप मुख्यमंत्री बनाया गया है. वोटों की गिनती के दो दिन बाद बीजेपी दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी के साथ तालमेल में कामयाब रही. दुष्यंत की नई सरकार में क्या भूमिका होगी ये भी तय हो गया.  शनिवार को दिल्ली से आए पर्यवेक्षक रविशंकर प्रसाद की देखरेख में बीजेपी के विधायकों ने मनोहर लाल खट्टर को आम राय से अपना नेता चुना था.