NDTV Khabar

नीलामी के पहले दिन पीएम मोदी के 'बहुचर्चित सूट' की बोली 1 करोड़ 21 लाख तक पहुंची

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली:

पिछले कुछ महीनों से चर्चों पर हो रहे हमलों, घर वापसी जैसे कार्यक्रमों को लेकर खामोश रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब डैमेज कंट्रोल में जुट गए हैं। वह अपने बहुचर्चित सूट को नीलाम कर रहे हैं, जिसकी बोली एक करोड़ 21 लाख तक पहुंच गई है। यह बोली राजेश जुनेजा ने लगाई। इससे पहले 1 करोड़ की बोली सुरेश अग्रवाल ने लगाई थी।

इससे पूर्व प्रधानमंत्री ने मंगलवार को अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि किसी तरह की धार्मिक हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि सभी धर्मों को एक समान आज़ादी होगी। इससे पहले प्रधानमंत्री ने अपना मंदिर बनाए जाने पर भी नाराज़गी जताई थी।

साथ ही अब वह अपने चर्चित सूट की नीलामी भी कर रहे हैं, जिसका सारा पैसा चैरिटी में जाएगा। अमेरिकी राष्ट्रपति के दौरे के समय अपने नाम की धारियों वाले इस सूट को लेकर मोदी विपक्ष और खासकर राहुल गांधी के निशाने पर थे।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस सूट की कीमत करीब 10 लाख रुपये बताई गई थी। सूरत में हो रही इस नीलामी में पीएम को गिफ्ट के तौर पर मिले 455 चीजों की नीलामी भी की जा रही है, जिसमें यह सूट भी शामिल है। नीलामी से मिले पैसे गंगा की सफाई और दूसरे सामाजिक कामों में खर्च किए जाएंगे। गुजरात का सीएम रहते हुए भी नरेंद्र मोदी उन्हें मिले गिफ्ट्स को हर साल नीलाम किया करते थे।

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13: बिग बॉस में फिर छिड़ी जंग, आसिम रियाज ने सिद्धार्थ को मारा धक्का तो एक्टर ने खोया आपा- देखें Video

Advertisement