मोदी-शाह समेत BJP के बड़े नेताओं ने चिराग से बात की, रामविलास पासवान का हालचाल जाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भाजपा (BJP) के शीर्ष नेताओं ने चिराग पासवान से बातचीत की है. खबरों के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी ने फ़ोन कर लोजपा अध्यक्ष चिराग़ पासवान से बात की और केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान का हाल जाना. 

मोदी-शाह समेत BJP के बड़े नेताओं ने चिराग से बात की, रामविलास पासवान का हालचाल जाना

राम विलास पासवान की हार्ट सर्जरी हुई है -चिराग पासवान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भाजपा (BJP) के शीर्ष नेताओं ने चिराग पासवान से बातचीत की है. खबरों के मुताबिक, प्रधानमंत्री (Prime minister modi) , गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी ने फ़ोन कर लोजपा अध्यक्ष चिराग़ पासवान से बात की और केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान का हाल जाना. बिहार में सत्तारूढ़ गठबंधन NDA में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) का रुख आज दोपहर साफ होने के पहले यह बातचीत हुई है. 

भाजपा नेताओं ने चिराग से कहा राम विलास जी को ठीक होने के बाद तुम पर गर्व होगा. जैसे तुम उनकी सेवा कर रहे हो. हालांकि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व और चिराग के बीच किसी भी प्रकार की राजनीतिक चर्चा पर कोई बयान जारी नहीं किया गया है. लोजपा के संसदीय दल की रविवार दोपहर तीन बजे बैठक होनी है. इसमें बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar assembly election) अकेले लड़ने को लेकर निर्णय होगा.

बिहार चुनाव : BJP-JDU में 50-50 पर बनी बात, 122 सीटों पर नीतीश उतारेंगे कैंडिडेट : सूत्र
 

रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) अस्पताल में भर्ती हैं और दिल्ली के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने शनिवार को जानकारी दी थी कि देर रात उनके पिता के दिल का ऑपरेशन किया गया है. अगले कुछ हफ्तों में एक और ऑपरेशन करना पड़ सकता है.   चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में लिखा, "पिछले कई दिनो से पापा का अस्पताल में इलाज चल रहा है. देर रात उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा. ज़रूरत पड़ने पर सम्भवतः कुछ हफ़्तों बाद एक और ऑपरेशन करना पड़े. संकट की इस घड़ी में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े होने के लिए आप सभी का धन्यवाद."  


चिराग ने ‘बिहार फर्स्ट' दृष्टिपत्र के लिए जन समर्थन मांगा, लोजपा के अकेले चुनाव लड़ने की संभावना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान बीते कुछ दिनों से बीमार चल रहे हैं. उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हाल ही में चिराग पासवान ने पिता के स्वास्थ्य को लेकर एक चिट्ठी भी लिखी थी. यह चिट्ठी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के लिए लिखी गई थी. पत्र में उन्होंने लिखा था कि कोरोना काल में लोगों को राशन मिलने में दिक्कत न आए इस वजह से पापा (राम विलास पासवान) अपने रूटीन हेल्थ चेकअप को टालते रहे, जिसके चलते वह थोड़ा अस्वस्थ हो गए. पिछले तीन हफ्तों से दिल्ली में उनका इलाज चल रहा है.