एक क्लिक में पढ़ें हमारी 10 चर्चित खबरें

लालू प्रसाद यादव की 'आलोचनाओं' को दरकिनार नीतीश कुमार अपने फैसले पर कायम हैं और वह इसके लिए बिहार विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के नेता सीपी जोशी के बयान का भी सहारा ले रहे हैं. वहीं गुजरात में भी राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं.

एक क्लिक में पढ़ें हमारी 10 चर्चित खबरें

नीतीश कुमार राष्ट्रपति चुनाव को लेकर अपने फैसले पर कायम. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सबसे ज्यादा उठापटक बिहार की राजनीति में मची हुई है. नीतीश कुमार ने शुक्रवार को बयान दिया था कि क्या बिहार की बेटी की हराने के लिए उम्मीदवार बनाया गया है..उनके इस बयान से विपक्ष सकते में है...लालू प्रसाद यादव की 'आलोचनाओं' को दरकिनार नीतीश कुमार अपने फैसले पर कायम हैं और वह इसके लिए बिहार विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के नेता सीपी जोशी के बयान का भी सहारा ले रहे हैं. वहीं गुजरात में भी राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं. गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शंकर सिंह वाघेला ने कहा है कि पार्टी के नेता उन्हें कांग्रेस से बाहर करने के लिए काम कर रहे हैं. वहीं महिला क्रिकेट विश्वकप में टीम इंडिया ने जीत के साथ आगाज किया है. इसके अलावा एक और खबर चौंकाने वाली है सुष्मिता सेन ने एक भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी को 'आई लव यू' बोला है. देश-दुनिया, क्रिकेट और बॉलीवुड की ऐसी ही तमाम खबरें पढ़ने के लिए बस करें एक क्लिक करें.

नीतीश कुमार ने महागठबंधन के साथियों पर कसा तंज, याद दिलाए वो पुराने बयान
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने दो सहयोगी दलों आरजेडी और कांग्रेस की आलोचनाओं के बावजूद यह साफ कर दिया है कि राष्ट्रपति पद के चुनाव में वह प्रतिद्वंद्वी बीजेपी के उम्मीदवार का समर्थन करेगी. नीतीश कुमार दरअसल कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता सीपी जोशी के एक पुराने बयान का जिक्र कर रहे हैं.(पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

पार्टी नेतृत्व पर बरसे बाघेला, कहा - कुछ नेता मुझे कांग्रेस से बाहर करने के लिए काम कर रहे हैं
सम्मेलन में वाघेला अपनी ही पार्टी पर जमकर गरजे. वाघेला ने कहा कि पार्टी नेतृत्व अगर गुजरात में इसी तरह 'आत्मघाती मार्ग ' पर चलती रही तो वह उनके पीछे नहीं जाएंगे. वाघेला ने यह भी कहा कि उन्होंने गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारी की जरूरत के बारे में अपनी बात रखी है लेकिन राज्य के अन्य नेता 'उन्हें कांग्रेस से बाहर करने के लिए काम कर रहे हैं.(पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)  

डोनाल्ड ट्रंप के साथ व्हाइट हाउस में डिनर करने वाले पहले वैश्विक नेता होंगे पीएम नरेंद्र मोदी, जोर-शोर से तैयारियां
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत की तैयारी कर रहे राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप व्हाइट हाउस में सोमवार को उनके लिए रात्रि भोज आयोजित करेंगे, जो इस प्रशासन में अपनी तरह की पहली मेजबानी है. ( पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

कोच-कप्तान विवाद : विनोद राय बोले - कृपा करके ड्रेसिंग रूम के अंदर मत झांकिये
प्रशासकों की समिति (सीओए) प्रमुख विनोद राय ने शनिवार को भारतीय कोच के तौर पर अनिल कुंबले की भूमिका की तारीफ करते हुए कहा कि वह बेहतरीन रहे और हम सुनिश्चित करेंगे कि भारतीय टीम में एकजुटता रहे. ( पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

पुरी : भगवान जगन्नाथ की सालाना रथ यात्रा आज से होगी शुरू, जानिए क्यों अधूरी रह गई भगवान की मूर्ति?
ओडिशा के पुरी में नहीं बल्कि दुनिया के अलग-अलग जगहों पर आज यानी रविवार को रथयात्रा का महोत्सव मनाया जा रहा है. इसे गुंडिचा महोत्सव भी कहा जाता है.( पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

वाह रे चोर! मस्जिद में चोरी करने वाले ने कहा - यह मेरे और ऊपरवाले के बीच का मामला
पाकिस्तान में एक व्यक्ति ने मस्जिद करीब 50,000 रुपये की चोरी करके एक खत उसमें छोड़ दिया, जिसमें लिखा है कि यह उसके और ऊपरवाले के बीच का मामला है और किसी को इसमें दखल देने की जरूरत नहीं है. ( पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

राजस्थान : पुलिस मुठभेड़ में मारा गया पांच लाख का इनामी अपराधी आनंदपाल
राजस्थान के चूरू जिले में पांच लाख का इनामी कुख्यात अपराधी आनंदपाल को शनिवार रात करीब 11:25 बजे पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया. दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. (पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

टीम इंडिया के इस ऑलराउंडर पर आया एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का दिल, ट्विटर पर लिखा I Love You...
आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में भारत को भले ही पाकिस्तान के हाथों करारी हार मिली हो लेकिन हार्दिक पांड्या ने अपनी तूफ़ानी पारी से फैंस को खुश कर दिया था. लेकिन पूर्व मिस युनिवर्स रही ग्लैमरस सुष्मिता सेन ने पांड्या की तारीफों के पुल ही बांध दिए. (पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्विमिंग पूल में योग करती नजर आईं एक्ट्रेस यामी गौतम, वीडियो हुआ वायरल
 हाल ही में दिल्ली से लेकर न्यूयॉर्क तक अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया है. कई सेलेब्स ने अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं. एक्ट्रेस यामी गौतम कहां पीछे रहने वाली थीं. ( पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

क्या आपने देखा है करिश्मा कपूर का बिकिनी अवतार? हॉट तस्वीरों से बरपाया कहर 
 90 के दशक में बॉलीवुड पर राज करने वाली करिश्मा कपूर इन दिनों यूरोप में अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं. उन्हें 'बॉलीवुड की क्वीन' कहा जाता था. ( पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें )