लालू यादव के लिए राहत की खबर, उनकी जांच कर रहे डॉक्टर समेत यूनिट के 23 सदस्यों का कोरोना टेस्ट नेगेटिव

लालू यादव के लिए राहत की खबर. लालू यादव (Lalu Yadav) की जांच कर रह डॉक्टर उपेन्द्र प्रसाद समेत उनके यूनिट के अन्य 23 लोगों का कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आया.

लालू यादव के लिए राहत की खबर, उनकी जांच कर रहे डॉक्टर समेत यूनिट के 23 सदस्यों का कोरोना टेस्ट नेगेटिव

राजद अध्यक्ष लालू यादव.

पटना:

लालू यादव के लिए राहत की खबर. लालू यादव (Lalu Yadav) की जांच कर रह डॉक्टर उपेन्द्र प्रसाद समेत उनके यूनिट के अन्य 23 लोगों का कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आया. उपेन्द्र प्रसाद फिलहाल होम क्वारंटाइन में हैं, क्योंकि उनके वार्ड में भर्ती एक मरीज पॉजिटिव पाया गया था.

बता दें कि इससे पहले राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू यादव (Lalu Yadav) का इलाज फ़िलहाल फ़ोन पर मिलने वाली सलाह से किया जाने का फैसला लिया गया था. यह कदम रांची के RIIMS में उनका इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद और उनकी टीम को वार्ड में एक मरीज़ के कोरोना पॉज़िटिव पाये जाने के बाद घर में क्‍वारंटाइन किए जाने के बाद उठाया गया था.

अस्पताल प्रबंधन द्वारा ऐहतियात के तौर पर अब लालू यादव के कमरे में भी किसी बाहरी व्‍यक्ति के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया हैं. चारा घोटाले में दोषी ठहराए गए आरजेडी सुप्रीमो लालू का इस समय रांची के अस्‍पताल में इलाज चल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच झारखंड सरकार का कहना हैं कि लालू यादव को पेरोल पर रिहा किया जाये या नहीं, इसका फ़ैसला उन्होंने झारखंड हाईकोर्ट के ऊपर छोड दिया हैं. हालांकि अधिकारिक रूप से इस मामले में राज्‍य के एडवोकेट जनरल से राय मांगी गई है.