बिहार में तबादले के बाद पुलिस कप्तान का 'तमंचे पर डिस्को', सरकारी पिस्टल से फायरिंग

बिहार में पिछले कुछ दिनों में बड़े पैमाने पर प्रशासनिक फेरबदल और तबादले हुए हैं. पुलिस कप्तान डॉ. सिद्धार्थ और जिला अधिकारी मिथलेश मिश्रा के साथ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी लालबाबू यादव का विदाई समारोह चर्चा का विषय बन गया है.

बिहार में तबादले के बाद पुलिस कप्तान का 'तमंचे पर डिस्को', सरकारी पिस्टल से फायरिंग

विदाई समारोह में फायरिंग की तस्वीर

खास बातें

  • बिहार में विदाई समारोह में फायरिंग
  • कटिहार के एसपी ने तबादले के बाद की फायरिंग
  • सरकारी पिस्टल से 9 राउंड फायरिंग
पटना:

बिहार में पिछले कुछ दिनों में बड़े पैमाने पर प्रशासनिक फेरबदल और तबादले हुए हैं. तबादलों के बाद हर जिले में अधिकारियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया जा रहा है. इस कड़ी में कटिहार पुलिस एसोसिएशन द्वारा पुलिस कप्तान डॉ. सिद्धार्थ और जिला अधिकारी मिथलेश मिश्रा के साथ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी लालबाबू यादव का विदाई समारोह चर्चा का विषय बन गया है.

यह भी पढ़ें : बिहार शरीफ में मामूली बात पर दो समुदाय भिड़े, गोलीबारी में तीन घायल

विदाई समारोह में जहां दोस्ती के नगमे गाए गए, तो वहीं सरकारी पिस्टल से जमकर फायरिंग भी हुई. विदाई समारोह में निवर्तमान पुलिस कप्तान डॉ. सिद्धार्थ मोहन और जिला अधिकारी मिथलेश मिश्रा ने एक-दूसरे के गुणों का बखान किया और दोस्ती के नगमे गाए. इस दौरान पटाखों की गूंज के साथ कटिहार समेत राज्य के कई जिलों में एसपी रहने के बाद दिल्ली (सीबीआई) में जाने से पहले निवर्तमान एसपी ने हवाई फायरिंग की. सरकारी पिस्टल से नौ राउंड फायरिंग कर उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की. विदाई समारोह और इसका वीडियो चर्चा का विषय बन गया है.

यह भी पढ़ें : बेगूसराय : आरजेडी विधायक के घर पर गोलीबारी, शिक्षक समेत दो घायल

आपको बता दें कि, प्रशासनिक फेरबदल के तहत कटिहार के पुलिस कप्तान डॉ.सिद्धार्थ का स्थानांतरण जहां दिल्ली सीबीआई में हुआ है. वहीं, निवर्तमान जिला अधिकारी मिथलेश मिश्रा का स्थानांतरण आईजी (जेल) के रूप में हुआ है. 

यह भी पढ़ें : बिहार के मुजफ्फरपुर में बंद के दौरान दो गुट भिड़े, घंटों चली फायरिंग
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com