NDTV Khabar

बिहार-छत्तीसगढ़ ने नीति आयोग के सीईओ की टिप्पणी को खारिज किया

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में बाबू वीर कुंवर सिंह के 160 वें विजयोत्सव पर राष्ट्रीय संगोष्ठी के उद्घाटन के अवसर पर यह बात कही.

277 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार-छत्तीसगढ़ ने नीति आयोग के सीईओ की टिप्पणी को खारिज किया

नीतीश कुमार की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

बिहार व छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्रियों ने भारत के पिछड़ेपन के बारे में नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत की टिप्पणी को बुधवार को खारिज कर दिया. गौरतलब है कि अमिताभ कांत ने भारत के पिछड़ेपन के लिए बिहार , उत्तर प्रदेश , छत्तीसगढ़ , मध्य प्रदेश और राजस्थान को जिम्मेदार ठहराया था. इस बयान के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा बिहार को जितनी मदद मिल रही है , उससे कहीं और अधिक की आवश्यक्ता है.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया से क्यों रहते हैं नीतीश कुमार खफा, मंच पर कर दिया खुलासा


बावजूद इसके इस स्थिति में भी यह राज्य तेजी से विकास कर रहा है. मुख्यमंत्री ने पटना में बाबू वीर कुंवर सिंह के 160 वें विजयोत्सव पर राष्ट्रीय संगोष्ठी के उद्घाटन के अवसर पर यह बात कही. वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि राज्य ने स्वास्थ्य व सड़क रेल संपर्क के मोर्चे पर खूब प्रगति की है. लिहाजा ऐसा कहना पूरी तरह से गलत है. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement