बिहार चुनाव: नीतीश कुमार का तेजस्‍वी यादव से सवाल, 'काहे भागे रहते थे दिल्ली, किसके यहां रहते थे..' देखें VIDEO

नीतीश ने तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना पूछा कि कहां रहते थे जी, कहां भागे रहते थे यहाँ से और ज़रा बताओ  दिल्ली में किसके यहांरहते थे ज़रा बताओ, बताना नहीं चाहिए किसी को मालूम है कहां रहता था, क्या करता था.

बिहार चुनाव: नीतीश कुमार का तेजस्‍वी यादव से सवाल, 'काहे भागे रहते थे दिल्ली, किसके यहां रहते थे..' देखें VIDEO

सीएम नीतीश चुनावी सभा में तेजस्‍वी यादव क खिलाफ हमलावर मूड में नजर आए

खास बातें

  • तेजस्‍वी यादव के खिलाफ दिखाए हमलावर तेवर
  • मीनापुर विधानसभा में प्रचार के दौरान की रैली
  • कहा, कुछ लोग हमारे बारे में कहते हैं, वो थक गए हैं
पटना :

Bihar Assembly Election 2020: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को इस बात पर आपत्ति है कि विपक्ष के नेता तेजस्‍वी यादव उनके बारे में यह कहते हैं कि वो (नीतीश) थक गए हैं. तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) के इस बयान पर गुरुवार को मुज़फ़्फ़रपुर ज़िले के मीनापुर विधान सभा में प्रचार के दौरान भाषण में नीतीश कुमार की नाराज़गी साफ़ दिखी. सीएम ने पूछा कि तुम क्यों भागे जाते थे दिल्ली और बताओ दिल्ली में किसके यहां रहते थे .मुख्‍यमंत्री ने कहा, 'कुछ लोग मेरे ख़िलाफ़ बोलते रहते हैं, बहुत अच्छा हैं बोलते रहो हम बधाई देते हैं. हमको कहता है कि थक गए हैं नीतीश ने पूछा कि हम थक गए हैं?

'नीतीश राज में हुए सिर्फ घोटाले, सरकार बनी तो जांच करवाकर भेजूंगा जेल', बोले चिराग पासवान

फिर उन्होंने तेजस्वी यादव का नाम लिए पूछा कि कहाँ रहते थे जी, कहां भागे रहते थे यहाँ से और ज़रा बताओ  दिल्ली में किसके यहांरहते थे ज़रा बताओ, बताना नहीं चाहिए किसी को मालूम है कहां रहता था, क्या करता था. यह कहते हुए नीतीश बोले कि हम लोग को क्या कहना है? अरे अरे अपनी माँ पिता और माता की जगह पर कोई आने की कोशिश कर रहा है, क्या करेंगे.नीतीश ने फिर कहा कि क्‍या चीज़ का ज्ञान हैं किस चीज़ का अनुभव हैं .फिर उन्होंने कहा कि हम लोगों को जब काम करने का मौक़ा मिला तो अपराध पर नियंत्रण किया. जंगल राज था, उसकी जगह क़ानून का राज क़ायम किया. विकास दर कितना ठीक हो गया हैं बिहार का. 

बिहार में CM नीतीश कुमार से लोगों की नाराज़गी के क्या कारण हैं? पढ़ें - 10 बड़ी बातें

उन्होंने फिर माना कि ये उम्मीद करना बेकार हैं सब ठीक हो जायेगा .बिहार के चुनाव (Bihar Assembly polls) में इस बार लग रहा है कि जो वरिष्ठ नेता है वो अपनी भाषा पर नियंत्रण नहीं रख पा रहे हैं और ग़ुस्से में आगबबूला हो तो अपने विरोधियों के बारे में कुछ भी बोल जाते हैं.

Newsbeep

तेजस्वी यादव की रैली में उमड़ रही भीड़, नीतीश कुमार पर साधा निशाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com