पूरी PC NDA नेता देते रह गए सफाई, देवेंद्र फडणवीस बोले- चिराग पासवान हमारा विरोधी

Bihar Assembly Election 2020: एनडीए नेताओं को उम्मीद हैं कि जैसे ही प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की पहली जनसभा होगी, वैसे ही बाग़ी उम्मीदवारों को लेकर स्थिति और साफ़ हो जाएगी. बीजेपी के कई नेता बागी होकर लोजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं.

पूरी PC NDA नेता देते रह गए सफाई, देवेंद्र फडणवीस बोले- चिराग पासवान हमारा विरोधी

पटना के एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर नीतीश सरकार का रिपोर्ट कार्ड जारी करते एनडीए के नेतागण.

पटना:

Bihar Election 2020: बिहार में भाजपा नेताओं के लिए लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) के अध्यक्ष चिराग पासवान अब सरदर्द होते जा रहे हैं. उनकी दिक्कत है कि वो भले संवाददाता सम्मेलन अपनी उपलब्धि गिनाने के लिए करें लेकिन उनसे प्रतिक्रिया चिराग पासवान के बयान पर पूछी जाती हैं. शुक्रवार (16 अक्टूबर) को बिहार के प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्य मंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कह डाला कि एनडीए कार्यकर्ताओं में कोई कन्फ़्यूज़न नहीं है. उन्होंने मीडिया से निवेदन करते हुआ कहा कि यहाँ पर केवल और केवल  भाजपा, जनता दल यूनाइटेड, हम और वीआईपी ही गठबंधन के साथी हैं. इनके अलावा जो भी चुनाव लड़ रहा है, वो हमारा विरोधी है. 

निश्चित रूप से शुक्रवार को एनडीए का ये संवाददाता सम्मेलन रिपोर्ट कार्ड जारी करने के लिए बुलाया गया था लेकिन वो चाहे  केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद हों या अन्य नेता, सभी चिराग पासवान पर पूछे गए सवालों का ही जवाब देते रहे. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद से जब ये पूछा गया कि क्या केंद्र में सहयोगी नीतीश कुमार को विकास के पैमाने पर फिसड्डी मानते हैं तो उनका जवाब था कि जहाँ तक किसी सहयोगी का सवाल है, बिहार में एनडीए का रूप स्पष्ट है. इसमें जनता दल यूनाइटेड, भारतीय जनता पार्टी, हिंदुस्तान अवाम मोर्चा और VIP शामिल है.

बिहार: 6 दलों वाले GDSF में सीटों का बंटवारा- RLSP 104, BSP 80 और AIMIM 24 पर लड़ेगी चुनाव

प्रसाद ने जोर देकर कहा कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं और आगे चुनावों में भी मुख्यमंत्री के उम्मीदवार हैं. चुनाव बाद भी नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री रहेंगे. उन्होंने कहा कि ये बात ख़ुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बिहार के प्रभारी देवेंद्र फडणवीस, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी जैसे वरिष्ठ नेताओं ने कई बार स्पष्ट तौर पर कही है. इसमें कोई परेशानी नहीं है. 

'ज़ुल्म करो मत, ज़ुल्म सहो मत', पिता का ऑडियो क्लिप साझा कर नीतीश कुमार पर और हमलावर हुए चिराग पासवान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच एनडीए नेताओं को उम्मीद हैं कि जैसे ही प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की पहली जनसभा होगी, वैसे ही बाग़ी उम्मीदवारों को लेकर स्थिति और साफ़ हो जाएगी. बीजेपी के कई नेता बागी होकर लोजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. इनमें सासराम से रामेश्वर चौरसिया भी हैं, जहां पीएम मोदी की पहली चुनावी रैली होनी है.

वीडियो: बिहार का दंगल: विधानसभा चुनाव में वीडियो वॉर तेज