रविशंकर प्रसाद का दावा- बिहार में NDA एकजुट, मिलकर चुनाव लड़ेंगे

Bihar Election 2020: चुनाव आयोग ने बिहार चुनाव के लिए कार्यक्रम की घोषणा की, मतदान 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को, मतों की गिनती 10 नवंबर को होगी

रविशंकर प्रसाद का दावा- बिहार में NDA एकजुट, मिलकर चुनाव लड़ेंगे

2020 Bihar Assembly Election: केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (फाइल फोटो).

पटना:

Bihar Election 2020: केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravishankar Prasad) ने शनिवार को कहा कि बिहार (Bihar) में राजग (NDA) एकजुट है और गठबंधन के सभी घटक दल साथ मिलकर आसन्न विधानसभा चुनाव लडे़ंगे. केंद्रीय कानून और न्याय, इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी और संचार मंत्री रविशंकर ने विश्वास व्यक्त किया कि केंद्र और राज्य दोनों सरकारों द्वारा किए गए विकास कार्यों के कारण, राज्य के लोग विधानसभा चुनावों में निर्णायक जनादेश के साथ राजग को आशीर्वाद देंगे.

चुनाव आयोग ने शुक्रवार को बिहार चुनाव के लिए एक कार्यक्रम की घोषणा की जो तीन चरणों में किया जाएगा. नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया एक अक्टूबर से शुरू होगी, जबकि मतदान 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को होगा. मतों की गिनती 10 नवंबर को होगी.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ लोजपा प्रमुख चिराग पासवान द्वारा की गई टिप्पणियों के बारे में पूछे जाने पर रविशंकर ने कहा कि राजग एक है… हम एक साथ चुनाव लड़ेंगे. अगर कुछ समस्या है, तो इसे हल किया जाएगा… बिहार में, हमने 2015 के विधानसभा चुनाव और पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव लड़े.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com