बिहार चुनाव में चंद्रशेखर की एंट्री, बीजेपी और नीतीश को हराने के लिए किसी से भी कर लेंगे गठबंधन

Bihar Assembly Election: भीम आर्मी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने मोतिहारी के मधुबन में जनसभा को संबोधित किया, नीतीश कुमार और बीजेपी पर किए प्रहार

बिहार चुनाव में चंद्रशेखर की एंट्री, बीजेपी और नीतीश को हराने के लिए किसी से भी कर लेंगे गठबंधन

मोतिहारी में चंद्रशेखर ने जनसभा को संबधित किया.

पटना:

Bihar Assembly Election 2020: भीम आर्मी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) ने बिहार के विधानसभा चुनाव में एंट्री कर ली है. उन्होंने मंगलवार को मोतिहारी के मधुबन में एक विशाल सभा को संबोधित किया. चंद्रशेखर ने इस सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और भाजपा (BJP) पर करारा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि भाजपा व नीतीश को हराने के लिए किसी से भी गठबंधन कर सकते हैं.

Newsbeep

जैसे-जैसे बिहार में चुनाव की घड़ी नजदीक आ रही है, वैसे वैसे राजनीतिक दल अपना-अपना पांसा फेंकने में जुट गए हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को भीम आर्मी ने भी चम्पारण की धरती से अपना चुनावी बिगुल फूंक दिया है. यहां भीम आर्मी के संस्थापक अध्यक्ष चंद्रशेखर आज़ाद ने मधुबन के अम्बेडकर चौक पर एक महती सभा को संबोधित किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चंद्रशेखर ने सुशासन की सरकार पर जमकर हमला किया. साथ ही भाजपा-जेडीयू सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए कई आरोप भी लगाए. उन्होंने बिहार चुनाव में अपनी पार्टी के चुनाव लड़ने की भी घोषणा की.