PM पर तेजस्वी का पलटवार- डबल इंजन की सरकार में बेरोजगारी दर 46% क्यों? हर दूसरे घर से पलायन क्यों?

Bihar Polls 2020: तेजस्वी ने अपराध के बढ़ते आंकड़ों पर भी पीएम मोदी से सवाल पूछे और डबल इंजन की सरकार पर हमला बोला.

PM पर तेजस्वी का पलटवार- डबल इंजन की सरकार में बेरोजगारी दर 46% क्यों? हर दूसरे घर से पलायन क्यों?

Bihar Assembly Elections 2020: राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार में एनडीए के 15 वर्षों के शासनकाल पर कई सवाल खड़े किए हैं.

पटना:

राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जंगलराज के बयान पर पलटवार करते हुए फिर पूछा है कि अगर 15 वर्ष बिहार में सुशासन रहा तो भी राज्य में बेरोजगारी दर 46.6 फीसदी क्यों है? उन्होंने पूछा कि बिहार में हर दूसरे घर के लोग पलायन को मजबूर क्यों हैं? तेजस्वी ने अपराध के बढ़ते आंकड़ों पर भी पीएम मोदी से सवाल पूछे और डबल इंजन की सरकार पर हमला बोला.

तेजस्वी ने ट्वीट किया, "आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने यह नहीं बताया कि डबल इंजन सरकार के चलते बिहार की बेरोजगारी दर 46.6% क्यों है? बिहार के हर दूसरे घर से पलायन क्यों होता है? NCRB के आँकड़ो में बिहार अपराध में अव्वल क्यों है? नीति आयोग के अनुसार शिक्षा स्वास्थ्य क्षेत्रों में बिहार फिसड्डी क्यों है?"

लालू परिवार के गढ़ छपरा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि बिहार में एक तरफ डबल इंजन की सरकार है तो दूसरी तरफ डबल युवराज हैं. उनमें से एक तो जंगलराज के युवराज हैं. पीएम ने कहा कि डबल इंजन वाली एनडीए सरकार, बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है, तो ये डबल-डबल युवराज अपने-अपने सिंहासन को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं.

लालू परिवार के गढ़ में PM की रैली से पहले तेजस्वी यादव ने नरेंद्र मोदी से पूछे 11 सवाल 


पीएम ने कहा कि 3-4 साल पहले यूपी के चुनाव में भी डबल-डबल युवराज बस के ऊपर चढ़कर लोगों के सामने हाथ हिला रहे थे. उत्तर प्रदेश की जनता ने वहां उन्हें घर लौटा दिया था. वहां के एक युवराज अब जंगलराज के युवराज से मिल गये हैं. यूपी में जो डबल-डबल युवराज का हुआ, वो ही बिहार में होगा.

वीडियो: CM नीतीश कुमार को फिर याद आया RJD का दौर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com