तेजस्वी यादव की 10 लाख सरकारी नौकरियों की पेशकश से घबराए नीतीश कुमार

Bihar Assembly Elections 2020: तेजस्वी ने अनुभवहीन कहने पर कहा कि उनका अनुभव 50 साल के बराबर का है. उन्होंने कहा कि पांच साल के कार्यकाल में वो उप मुख्यमंत्री भी रहे और नेता विपक्ष भी

तेजस्वी यादव की 10 लाख सरकारी नौकरियों की पेशकश से घबराए नीतीश कुमार

नेता विपक्ष और महागठबंधन की तरफ से सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव.

पटना:

बिहार विधान सभा चुनावों (Bihar Assembly Elections) में अब आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला तेज हो चुका है. इसी बीच महागठबंधन की तरफ से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि वो अगर अनुभवहीन और नौसिखिया हैं तो एनडीए के नेता बीस-बीस हेलिकॉप्टर से उनका पीछा क्यों कर रहे हैं ? इतना ही नहीं, तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर भी हमला बोला और कहा कि वो शारीरिक और मानसिक रूप से थक गये हैं. चुनावी रैलियों के लिए निकलने से पहले पटना में संवावदाताओं से बातचीत में नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बीजेपी के नेता चुनावों में मुद्दे की बात क्यों नहीं करते?

तेजस्वी ने 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी देने के वादे पर नीतीश द्वारा सवाल उठाए जाने पर कहा कि वो बिहार को आगे नहीं बल्कि पीछे ले जाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि, नीति आयोग की रिपोर्ट जो कहती है, उसी के आधार पर हम योजना बना रहे हैं और दावा कर रहे हैं. तेजस्वी आज 12 चुनावी रैलियां करने वाले हैं.

बिहार चुनाव : तेजस्वी यादव की रैलियों में भारी भीड़, RJD ने प्रवासी मजदूरों को याद दिलाया 'लॉकडाउन'

तेजस्वी ने अनुभवहीन कहने पर कहा कि उनका अनुभव 50 साल के बराबर का है. उन्होंने कहा कि पांच साल के कार्यकाल में वो उप मुख्यमंत्री भी रहे और नेता विपक्ष भी. उन्होंने कहा, "1985 में नीतीश जी विधायक बनकर पहली बार आए थे लेकिन 1990 में वो केंद्र में मंत्री बन गए. उनके पास कौन सा अनुभव था? हम तो पांच साल में डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष दोनों हो लिए पांच साल में."

नीतीश कुमार जी नई पीढ़ी तैयार है, मौका दीजिए, नहीं तो वह छीन लेगी: शिवानंद तिवारी

Newsbeep

तेजस्वी ने कहा कि हम तो अकेले हैं लेकिन ये लोग मिले क्यों हैं. उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पर भी हमला बोला और कहा कि वो बिहार को विशेष राज्य देने की बात तो छोड़िए विशेष पैकेज भी नहीं दिला पाए, उन्होंने पूछा कि पीएम मोदी के ऐलान के बाद भी पैकेज देने की बात क्यों नहीं करते? वो पटना यूनिवर्सिटी को सेंट्रल यूनिवर्सिटी बनाने की बात क्यों नहीं करते? नड्डा जी बाढ़ से हुए नुकसान की बात क्यों नहीं करते? क्यों नहीं बाढ़ से हुए नुकसान के आंकलन के लिए कोई टीम भेजी?

वीडियो: तेजस्वी यादव पर फेंकी गई चप्पल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com