बिहार चुनाव: PM नरेंद्र मोदी शुक्रवार से करेंगे प्रचार, NDA प्रत्‍याशियों के पक्ष में करेंगे तीन रैलियां...

प्रधानमंत्री मोदी विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में 28 अक्टूबर को पहले चरण के मतदान के लिए सासाराम, गया और भागलपुर में तीन रैलियों में NDA के उम्मीदवारों के लिए समर्थन मांगेगे.

बिहार चुनाव: PM नरेंद्र मोदी शुक्रवार से करेंगे प्रचार, NDA प्रत्‍याशियों के पक्ष में करेंगे तीन रैलियां...

पीएम मोदी शु्क्रवार को बिहार में चार रैलियों को संबोधित करेंगे

नई दिल्ली:

Bihar Assembly Election 2020: बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Polls) की तारीख नजदीक आने के साथ ही सियासी हलचल बढ़ती जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)शुक्रवार को राज्‍य में एनडीए गठबंधन के लिए तीन रैलियों को संबोधित करेंगे. उनकी यह रैलियां सासाराम, गया और भागलपुर में आयोजित होंगी. सुबह करीब 10:30 बजे सासाराम की रैली को संबोधित करने के बाद वे दोपहर 12:15 बजे के करीब गया में रैली करेंगे जबकि भागलपुर की रैली को वे 2:40 बजे संबोधित करेंगे. पीएम के अलावा कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी शुक्रवार को चुनाव प्रचार के लिए बिहार पहुंचेंगे और महागठबंधन के प्रत्‍याशियों के पक्ष में रैली करेंगे. दोनों नेता राज्य में अपने-अपने गठबंधन के लिए सिलसिलेवार रैलियां करेंगे.

'नीतीश राज में हुए सिर्फ घोटाले, सरकार बनी तो जांच करवाकर भेजूंगा जेल', बोले चिराग पासवान

प्रधानमंत्री मोदी विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में 28 अक्टूबर को पहले चरण के मतदान के लिए सासाराम, गया और भागलपुर में तीन रैलियों में NDA के उम्मीदवारों के लिए समर्थन मांगेगे. जानकारी के मुताबिक, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सासाराम और भागलपुर में रैलियों में मोदी के साथ रहेंगे.गया में मोदी के साथ जेडीयू नेता राजीव रंजन सिंह ललन और पूर्व मुख्यमंत्री व हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी भी मंच साझा करेंगे. 

बिहार में CM नीतीश कुमार से लोगों की नाराज़गी के क्या कारण हैं? पढ़ें - 10 बड़ी बातें

भाजपा के लिए केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विभिन्न स्थानों पर प्रचार किया है. केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने बिहार चुनाव के लिए भाजपा का घोषणापत्र जारी किया जिसमें लोगों को कोविड-19 का मुफ्त टीका देने का वादा किया गया.जद(यू) प्रमुख नीतीश कुमार रोजाना चार-पांच रैलियों को संबोधित कर रहे हैं और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने के लिए वह डिजिटल रैलियों का भी सहारा ले रहे हैं.(भाषा से भी इनपुट)

Newsbeep

कोरोना में नियमों की अनदेखी, बिना मास्क मंच पर नेताओं की भीड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com