अंतिम दौर की वोटिंग से पहले नीतीश पर तेजस्वी-चिराग का डबल अटैक, LJP चीफ बोले- अब नहीं बनेंगे CM

Bihar Assembly Polls 2020: राज्य की 243 सदस्यीय विधानसभा के लिये चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण के तहत 15 जिलों के 78 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है.

अंतिम दौर की वोटिंग से पहले नीतीश पर तेजस्वी-चिराग का डबल अटैक, LJP चीफ बोले- अब नहीं बनेंगे CM

Bihar Assembly Polls 2020: अंतिम दौर की वोटिंग से पहले नीतीश के धुर विरोधी चिराग पासवान और तेजस्वी यादव ने उन पर निशाना साधा है.

पटना:

Bihar Assembly Polls 2020: बिहार विधान सभा चुनाव के आखिरी चरण से पहले राज्य के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष नीतीश कुमार ने जहां जीवन के अंतिम चुनाव का इमोशनल कार्ड खेला है, वहीं उनके धुर विरोधी लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान और राजद नेता तेजस्वी यादव ने उन पर निशाना साधा है. चिराग ने कहा है कि नीतीश जी अब कभी दोबारा मुख्यमंत्री नहीं बन सकते. तीसरे चरण का मतदान शुरू होने से पहले उन्होंने उम्मीद जताई कि लोग बदलाव के दौर में बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट संकल्पना से जुड़ रहे हैं.

चिराग ने कहा, "इस चरण में भी लोजपा पार्टी का प्रदर्शन अच्छा रहेगा लेकिन एक बात साफ है कि नीतीश कुमार जी अब फिर कभी सीएम नहीं बन सकेंगे." उधर, राजद नेता तेजस्वी यादव ने लोगों से बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील के साथ ही कहा कि बिहार भविष्य का फैसला करने जा रहा है. उन्होंने कहा है, "नीतीश जी थक चुके हैं और वो राज्य का नेतृत्व करने में अब नाकाम हैं."

राज्य की 243 सदस्यीय विधानसभा के लिये चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण के तहत 15 जिलों की 78 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. इस चरण में  करीब 2.34 करोड़ मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे और 1204 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे. इन उम्मीदवारों में विधानसभा अध्यक्ष और राज्य मंत्रिमंडल के 12 सदस्य शामिल हैं. 

Newsbeep

Bihar Elections 2020 LIVE Updates: तीसरे और चरण का मतदान का मतदान शुरू, पीएम मोदी ने जनता से की अपील

वीडियो: बिहार चुनाव : पूर्णिया-सीमांचल में त्रिकोणीय मुकाबला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com