वायरल वीडियो मामले में चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही यह बात..VIDEO

चिराग ने लिखा, 'ताज्जुब होता है.मेरी नीतियों पर वार करें मुख्यमंत्री. मुंगेर की घटना से ध्यान भटकाने के लिए यह चाल कामयाब नहीं होगी साहब की और अब जनता भी कभी माफ़ नहीं करेगी नीतीश कुमार जी को.

वायरल वीडियो मामले में चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही यह बात..VIDEO

Bihar Assembly polls: चिराग पासवान ने वायरल वीडियो मामले में नीतीश कुमार पर 'हमला' बोला है

खास बातें

  • कहा, नीतीश को जनता कभी मांग नहीं करेगी
  • मुख्यमंत्री इतना नीचे गिर सकते है यह नहीं सोचा था
  • डिजिटल प्रचार के लिए वीडियो शूट करना ही था

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा चुनाव के पहले लोक जनशक्ति प्रमुख (LJP) प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan), सीएम नीतीश कुमार पर हमला करने का कोई मौका नहींं छोड़ रहे. वायरल वीडियो के मामले में चिराग पासवान ने किया नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर पलटवार करते हुए वीडियो रिलीज किया है. चिराग ने ट्वीट में लिखा, 'नीतीश को जनता अब कभी माफ़ नहीं करेगी. पापा के निधन के 6 घंटे बाद ही मुझे पार्टी के प्रत्याशियों की पहली सूची देनी थी. मुझे पार्टी के भी सभी कार्यों को पूरा करना है. 10 दिनों तक मुझे घर से बाहर नहीं जाना था इसलिए डिजिटल प्रचार के लिए वीडियो शूट करना ही था‬. पापा के जाने का मुझे कितना दुख है अब ये मुझे क्या नीतीश कुमार जी को भी प्रमाणित करना होगा. मैं रोज़ शूट कर रहा हूं. ऑप्शन क्या है मेरे पास... पापा का ऐसे समय पर निधन हुआ जब चुनाव प्रचार सर पर था. मुख्यमंत्री इतना नीचे गिर सकते है यह नहीं सोचा था. उन्‍होंने लिखा, 'ताज्जुब होता है.मेरी नीतियों पर वार करें मुख्यमंत्री. मुंगेर की घटना से ध्यान भटकाने के लिए यह चाल कामयाब नहीं होगी साहब की और अब जनता भी कभी माफ़ नहीं करेगी नीतीश कुमार जी को.

क्या बिहार के चुनाव प्रचार में नीतीश कुमार से दूरी बना रही बीजेपी! संकेत तो यही कहते हैं..

''सो जा नहीं तो गब्‍बर...'' अनुराग ठाकुर ने 'शोले' फिल्‍म के डायलॉग से तेजस्‍वी यादव पर किया कटाक्ष

दरअसल विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग की पूर्व संध्‍या पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें चिराग पासवान अपने पिता दिवंगत रामविलास पासवान की तस्‍वीर के सामने श्रद्धांजलि देने की कथित तौर पर रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं. चिराग ने आरोप लगाया है कि इस वीडियो को सीएम नीतीश के इशारे पर जेडीयू की ओर से वायरल किया गया. चिराग ने इस मामले पर अपना पक्ष रखते हुए जेडीयू और सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद ने कहा- तेजस्वी बुहत सुलझे हुए नेता हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com