NDTV Khabar

नीतीश कुमार ने कांग्रेस विधायक दल में फूट की कोशिश के आरोपों पर कहा, हम काम में बिज़ी हैं

नीतीश ने विभाजन की ख़बरों के लिये लालू यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि अभी तक उनकी आदत कांग्रेस पार्टी को दबाकर अपनी पॉकेट में रखने की रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नीतीश कुमार ने कांग्रेस विधायक दल में फूट की कोशिश के आरोपों पर कहा, हम काम में बिज़ी हैं

नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कांग्रेस के विधायक दल में फूट के आरोपों पर बिफरे नीतीश
  2. बोले, हम विकास के कामों व्यस्त हैं
  3. नीतीश ने विभाजन की ख़बरों के लिये लालू यादव पर आरोप लगाया
नई दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कांग्रेस विधायक दल में विभाजन के प्रयास के आरोपों पर कहा है कि उनकी सरकार फ़िलहाल विकास के काम में व्यस्त हैं. नीतीश ने विभाजन की ख़बरों के लिये लालू यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि अभी तक उनकी आदत कांग्रेस पार्टी को दबाकर अपनी पॉकेट में रखने की रही है. उन्होंने यह भी कहा कि वर्तमान में कुछ विधायक उनके साथ नहीं रहना चाहते.

पढ़ें-  कैबिनेट विस्तार में जेडीयू का नाम बेवजह लिया गया : नीतीश कुमार

उन्होंने कहा कि वे उन्हें अपने ग्रुप में रखने के लिए घबराहट की स्थिति पैदा कर रहे हैं जिससे उसके नेता परेशान होकर उनकी मुट्ठी में रहे लेकिन नीतीश ने कहा कि इन सभी अटकलों से उन लोंगो का कोई लेना देना नहीं हैं. नीतीश ने कहा कि हमारा सारा ध्यान राज्य के विकास पर केंद्रित हैं लेकिन कुछ लोगों के पास कोई काम नहीं है और वही इन अफ़वाहों पर ध्यान देते हैं.

पिछले दिनों कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने राज्य कांग्रिस के अध्यक्ष अशोक चौधरी और विधायक दल के नेता सदानंद सिंह को दिल्ली तलब किया था जहां बिहार कांग्रेस के नेताओं ने लालू पर उनकी उपेक्षा करने का आरोप लगाया था. सोनिया गांधी ने साफ़ किया था कि फ़िलहाल लालू के साथ रहना उनकी मजबूरी है.

वीडियो- लालू प्रसाद ने रैली में नीतीश कुमार पर हमला बोला

इस बैठक के बाद सदानंद सिंह ने बयान दिया था कि लालू लोक सभा और विधान सभा में कितनी सीटें देंगे उसका ऐलान करे. वहीं दिल्ली में कांग्रेस नेताओं का कहना है कि राज्य कांग्रेस में बग़ावत नीतीश के इशारे पर हो रही है जहां अशोक चौधरी सक्रिय भूमिका में हैं. इसलिए, आलाकमान आने वाले दिनों में उन्हें बदलकर नया अध्यक्ष नियुक्त कर सकती हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement