Coronavirus: बिहार में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित सिवान में, प्रशासन में हड़कंप मचा

Bihar Corona Cases: सिवान के रघुनाथपुर क्षेत्र में एक ही परिवार में 14 लोगों की कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई

Coronavirus: बिहार में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित सिवान में, प्रशासन में हड़कंप मचा

India Coronavirus Case: सिवान के रघुनाथपुरा इलाके में कोरोना संक्रमित सबसे अधिक मरीज मिलने पर हड़कंप मच गया है.

खास बातें

  • बिहार में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 13 नए मामले सामने आए
  • राज्य में अब तक कुल 51 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिले
  • सिवान में 20, मुंगेर में 7, पटना में 5, गया में 5 और बेगूसराय में 5 मरीज
पटना:

Coronavirus: बिहार के सिवान में सबसे ज्यादा कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीज मिलने से प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है. राज्य में सिवान में सबसे अधिक 20 मरीज कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं. आज जैसे ही रघुनाथपुर क्षेत्र में एक ही परिवार में 14 लोगों की कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई वैसे ही प्रशासन पूरी तरह अलर्ट हो गया. 

सिवान जिला प्रशासन के अधिकारी रघुनाथपुर प्रखंड के दर्जनों गांवों में जाकर जायजा ले रहे हैं. सिवान के डीएम अमित कुमार पांडे के साथ चिकित्सकों की टीम उस इलाके के गांवों का दौरा कर रहे हैं. रघुनाथपुर प्रखंड में सबसे ज्यादा पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इसको लेकर प्रशासन ने इस इलाके को सील कर दिया है. लोगों को आइसोलेट किया जा रहा है. 

बिहार में पिछले 24 घंटों में 13 नए मामले सामने आए और एक मरीज ठीक हो गया. राज्य में अब तक कुल 5040 लोगों की जांच का गई और कुल 51 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिले. अब तक कुल 17 लोग स्वस्थ हुए हैं और एक व्यक्ति की मौत हुई है.

सिवान में 20, मुंगेर में 7, पटना में 5, गया में 5, गोपालगंज में 3, बेगूसराय में 5, नालंदा में 2, सारण, लखीसराय, भागलपुर और नवादा में एक-एक व्यक्ति कोरोना वायरस पॉजिटिव मिला है.  

VIDEO: पटना के एम्स में चल रहा कोरोना मरीजों का इलाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com