रामविलास पासवान के निधन पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने जताया गहरा शोक

लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के वरिष्‍ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) का गुरुवार को अस्‍पताल में निधन हो गया. वे पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे.

रामविलास पासवान के निधन पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने जताया गहरा शोक

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)

पटना:

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) के निधन पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने गहरा शोक जताया है. उन्होंने पासवान के निधन को बिहार की राजनीति की अपूरणीय क्षति बताते हुए दिवंगत आत्मा की शांति की ईश्वर से प्रार्थना की है. सुशील मोदी ने अपने शोक संदेश में कहा है कि पासवान से उनका 30 वर्षों से ज्यादा का साथ-सम्पर्क रहा है. वे जिस भी विभाग के मंत्री रहे अपनी अमिट छाप छोड़ी और हमेशा पूरे देश और बिहार के लिए काम किया. उनके योगदान को बिहार की जनता कभी भूल नहीं सकती है. पासवान एक ऐसे दलित नेता थे जो हमेशा समाज के सभी वर्गों से समन्वय और तालमेल बैठा कर अपनी राजनीति करते रहे. इसी वजह से दलितों, पिछड़ों के साथ सवर्णों का भी उन्हें हमेशा साथ मिला. दुख की इस घड़ी में ईश्वर उनके सभी समर्थकों, शुभचिंतकों को धैर्य प्रदान करें.

रामविलास पासवान: पुलिस की नौकरी छोड़ राजनीति में रखा था कदम


बता दे कि लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के वरिष्‍ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) का गुरुवार को अस्‍पताल में निधन हो गया. वे पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे. पासवान की हाल ही में हार्ट सर्जरी हुई थी. वे 74 वर्ष के थे. उनके बेटे चिराग पासवान ने एक ट्वीट करके पिता के निधन की जानकारी दी. पासवान, नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व वाली एनडीए सरकार में उपभोक्‍ता मामलों तथा खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री मंत्रालय की जिम्‍मेदारी संभाल रहे थे.

लंबे वक्त से बीमार चल रहे केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का निधन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com