बिहार: शराबबंदी के बावजूद नशे में था थाना प्रभारी, महिला से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार..

बिहार: शराबबंदी के बावजूद नशे में था थाना प्रभारी, महिला से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार..

कटिहार:

बिहार में पूर्णशराबबंदी के बावजूद शराब के नशे में धुत कटिहार जिले के फलका थाना प्रभारी सुनील सिंह के रविवार रात एक महिला के साथ छेड़खानी के आरोप में निलंबित करने के साथ ही गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ मोहन जैन ने बताया कि आरोपी फलका थाना प्रभारी सुनील सिंह को निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ अग्रतर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि सुनील सिंह महिला के साथ छेड़खानी करने लगे और शराब बेचने के नाम पर जबरन थाना ले जाने लगे. इस पर उक्त महिला के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने थाना प्रभारी को बंधक बना लिया और उनकी पिटाई करने के बाद उन्हें जूते की माला पहनायी.

घटना की सूचना मिलने पर अनुमंडल पुलिस अधिकारी लाल बाबू यादव ने अतिरिक्त बल के साथ घटना स्थल पहुंचकर ग्रामीणों को उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर उनके चंगुल से फलका थाना प्रभारी को मुक्त कराया.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि फलका थाना प्रभारी सुनील सिंह घटना के समय सादे लिबास में थे और अपने निजी वाहन पर सवार थे. उसके वाहन से शराब की एक बोतल और कुछ खाद्य सामग्री बरामदगी हुई है. फलका प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक डॉ. निशांत कुमार रंजन ने बताया कि थाना प्रभारी के मुंह से शराब की बू आने के कारण उनका जिला सदर अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया गया है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com