'पकाऊ, थकाऊ, उबाऊ और घिसी-पिटी बातों से पक चुकी है जनता', तेजस्वी का नीतीश पर तंज

बिहार चुनाव के मद्देनजर तेजस्वी यादव पूरे फॉर्म में चल रहे हैं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

'पकाऊ, थकाऊ, उबाऊ और घिसी-पिटी बातों से पक चुकी है जनता',  तेजस्वी का नीतीश पर तंज

बिहार के चुनावी घमासान के बीच तेजस्वी ने कसा नीतीश पर तंज (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) को लेकर तैयारियां जोरों से चल रही है. सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. इसी के साथ सोशल मीडिया पर जुबानी जंग का सिलसिला भी जारी है. राष्ट्रीय जनता दल के नेता और राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर एक बार फिर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बिहार के करोड़ों युवाओं के भविष्य को बर्बाद करने का आरोप लगाया है. 

तेजस्वी यादव ने रविवार को ट्विटर पर लिखा, "आदरणीय नीतीश जी पूर्णत: ऊर्जाविहीन हो चुके हैं. उनकी पकाऊ, थकाऊ, उबाऊ, बासी और घिसी-पिट्टी बातों से जनता पक चुकी है. थक चुके नीतीश कुमार जी वास्तविकता, तर्क और तथ्यों से भाग रहे हैं. बिहार के करोड़ों युवाओं का वर्तमान और भविष्य बर्बाद कर वो इतिहास के बासी पन्नों को पलट रहे हैं."

Newsbeep

बिहार चुनाव के मद्देनजर तेजस्वी यादव पूरे फॉर्म में चल रहे हैं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. तेजस्वी यादव सोशल मीडिया से लेकर जनसभाओं तक में नीतीश कुमार को चुनौती दे रहे हैं. शनिवार को तेजस्वी ने नीतीश कुमार को सीधी और खुली चुनौती दी. उन्होंने कहा, "सीधी और खुली चुनौती. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संपूर्ण बिहार में किसी एक ऐसे थाने और प्रखंड कार्यालय का नाम बतायें जहां बिना चढ़ावे यानि बिना रिश्वत के कोई कार्य होता है? अगर मेरी बात गलत और इसमें कोई संदेह है तो अपने भाषण में ज़रा एक बार पब्लिक से पूछ लीजिएगा. जवाब मिल जाएगा." 

वीडियो: नीतीश जी से बिहार नहीं संभल रहा, वे थक चुके हैं: तेजस्वी यादव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


>