बिहार चुनाव : कंगना रनौत से प्रचार कराने के मुद्दे पर BJP प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने दिया यह जवाब...

देवेंद्र फ़डणवीस (Devendra Fadnavis) ने कहा कि बीजेपी को किसी स्टार की जरूरत नहीं है और हमारे यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही स्टार है. फडणवीस ने यह बात सोमवार को कटिहार में एक सवाल का जवाब देते हुए कही.

बिहार चुनाव : कंगना रनौत से प्रचार कराने के मुद्दे पर BJP प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने दिया यह जवाब...

देवेंद्र फडणवीस ने कहा, बीजेपी को किसी स्‍टार की जरूरत नहीं, मोदीजी ही हमारे स्‍टार

खास बातें

  • कहा, बीजेपी को किसी स्‍टार की जरूरत नहीं
  • हमारे यहां पीएम नरेंद्र मोदी ही हैं स्‍टार
  • इसी साल होने हैं बिहार में विधानसभा चुनाव
पटना:

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) के लिए माहौल धीरे-धीरे जोर पकड़ रहा है.फ़िल्म एक्‍टर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से बिहार चुनाव में प्रचार करवाने के सवाल पर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और सह बिहार प्रभारी देवेंद्र फ़डणवीस (Devendra Fadnavis) ने कहा कि बीजेपी को किसी स्टार की जरूरत नहीं है और हमारे यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही स्टार है. फडणवीस ने यह बात सोमवार को कटिहार में एक सवाल का जवाब देते हुए कही. एक अन्‍य सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के मुद्दा कोई चुनावी मुद्दा नहीं है लेकिन उन्हें इंसाफ मिले यह पूरा देश ये चाहता है. बताते चलें कि फडणवीस और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल आज चुनाव संबंधित बैठक करने के लिए कटिहार पहुंचे थे.

बिहार चुनाव की बिसात बिछाने के लिए मिले BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा और CM नीतीश कुमार

'बिहार के लाल' सुशांत के मुद्दे पर फडणवीस पहले भी राय जता चुके हैं. फडणवीस ने पटना पहुंचने के साथ कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) की मौत हमारे लिए चुनाव का मुद्दा नहीं है, लेकिन जैसे जांच हो रही हैं और जितनी जांच एजेंसी इस मामले की जांच कर रही हैं वह अहम हैं. गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सुशांत सिंह राजपूत के पोस्‍टर और बैनर लगाए हैं, इसे लेकर विपक्षी पार्टियों ने नाराजगी जताई है. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि चुनावी लाभ के लिए सुशांत का नाम राजनीति में घसीटा जा रहा है. इस मामले में बीजेपी ने साफ़ कहा हैं कि वो सुशांत की मौत को चुनावी मुद्दा नहीं बनाना चाहती लेकिन जब तक इस मुद्दे पर न्याय नहीं मिलता वो चुप नहीं बैठेगी. 

फडणवीस ने कहा था कि हम इसे चुनावी मुद्दा नहीं बनाना चाहते हैं लेकिन जैसा कि हम लोगों ने पहले कहा है न भूलेंगे न भूलने देंगे न्याय ज़रूर दिलायेंगे  और न्याय मिलने तक BJP चुप नहीं बैठने वाली. बिहार के बारे में पूछे पर फडणवीस ने कहा, 'मुझे लगता है कि 15 साल के बाद भी लोगों को यही लगता है कि यही सरकार वापस आनी चाहिए. चुनौतियां बहुत हैं. बाढ़ है और लोग ये देखते हैं कि इस सरकार का काम और इससे पहले की सरकार का काम और लोगों को लगता है कि सरकार प्रयास करके हमारा ख्याल करती है. सबसे बड़ी बात यह है कि सरकार के पीछे आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी जी है मैं ऐसा मानता हूँ कि यह सबसे बड़ी बात है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देश-प्रदेश: विधानसभा चुनाव से पहले बिहार को सौगात